-चीफ ऑफिस का किया घेराव, सौंपे घड़े और लालटेन

-लो-वोल्टेज और व्यापारियों के शोषण का लगाया आरोप

Meerut। शहर में महामारी के दौरान हो रही बिजली की कटौती से शहर में हायतौबा मची है। शनिवार को संयुक्त व्यापार मंडल के लोगों ने बिजली कटौती के विरोध में मुख्य अभियंता ऑफिस पर प्रदर्शन किया। व्यापारियों का कहना था कि शहर में चिकनगुनिया और डेंगू जैसी महामारी के चलते बिजली की अंधाधुंध कटौती लोगों के सामने परेशानी खड़ी कर रही है।

पावर कट पर जताया रोष

सोमवार को संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा के नेतृत्व में व्यापारी हाथ में लालटेन और घड़े लेकर बिजली के चीफ इंजीनियर पंकज कुमार के कार्यालय पहुंचे। यहां व्यापारियों ने चीफ इंजीनियर से मिलकर शहर में की जा रही बिजली की अंधाधुंध कटौती पर रोष व्यक्त किया। चीफ इंजीनियर ने व्यापारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने उनकी बात मानने से इंकार कर दिया। व्यापारी नेता आशु शर्मा ने चीफ इंजीनियर को बताया कि बिजली की कटौती ने शहरवासियों का जानी मुहाल कर दिया है

चीफ इंजीनियर को सौंपी लालटेन

आक्रोशित व्यापारियों ने चीफ इंजीनियर की मेज पर घड़े रखते हुए उनको लालटेन सौंपते हुए बिजली कटौती पर रोष व्यक्त किया। व्यापारियों ने कहा कि शहर में मेंटीनेंस के नाम पर बिजली की दिन रात कटौती की जा रही है। विभाग के कर्मचारी तकनीकि दाव पेंच दिखाकर व्यापारियों से अवैध वसूली कर रहे हैं। व्यापारियों ने 15 दिन के भीतर सप्लाई न सुधरने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर सुमेर सिंह, पंकज खटीक, कांती प्रसाद, विनीत बालियान व संजू त्यागी आदि मौजूद रहे।