दुखद

-मां-बेटी झुलसी, घटना के वक्त सभी नींद में थे शार्ट सर्किट से मुहल्ला मुहम्मदपुर हुआ हादसा

-दमकल ने बुझाई आग, घर में रखा सामान जलकर राख

संवाद सहयोगी, बहेड़ी : कस्बा के मुहल्ला मोहम्मदपुर में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। शॉर्ट सार्किट से लगी घर में आग से मासूम की ¨जदा जलकर मौत हो गई, जबकि उसकी मां तथा बहन बुरी तरह झुलस गई। उन्हें सीएससी में भर्ती कराया गया है।

 

शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

मुहल्ला मोहम्मद पुर निवासी नवीद पत्नी व बच्चों के साथ तिरपाल डालकर घर में रह रहते हैं। घर के ऊपर से बिजली का तार निकला हुआ है। बीती रात पत्नी परवीन तथा बच्चे सो रहे थे। बिजली के तार में हुए शॉर्ट सार्किट से निकली ¨चगारी तिरपाल में गिरी, जिससे आग लग गई। जिसमें नवीद के आठ वर्षीय बेटे अमीर की जिंदा जलकर मौत हो गई। उनकी पत्नी परवीन तथा उनकी 3 साल की बेटी आरिफा आग में बुरी तरह झुलस कर बेहोश हो गई। उन्हें अस्पताल भेजा गया।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

मामले की सूचना किसी ने दमकल को दी। दमकल के पहुंचने इससे पहले ही घर में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। सीओ अशोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीडि़त परिवार को हर संभव मदद देने का भरोसा जताया।

--------------

अब्बा-अम्मी बस इतना ही निकल सका मुंह से

अमीर जिस वक्त आग की लपटों में घिरा था। उस समय वह गहरी नींद में था। जबकि मां- बहन के साथ दूसरे बिस्तर पर लेटी थीं। आग जब बदन पर लगी तो अमीर दर्द से चिल्लाया पर आग इतनी भयंकर थी कि उसके मुंह से केवल अब्बा और अम्मी ही निकल सका।