-ट्यूलिया में खेत में खून से लथपथ मिला बच्चा

-सुबह से घर से था गायब, परिवार में मचा कोहराम

BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी के ट्यूलिया गांव में 11 वर्ष के मासूम बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बच्चे के पेट और गर्दन पर चाकू के वार किए गए हैं। उसकी आंते बाहर निकली हुई थीं और कपड़े खून से सने हुए थे। परिजनों ने किसी से रंजिश नहीं जताई है। फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वॉयड ने मौके पर जांच की। एसएसपी, एसपी आरए व एसपी क्राइम भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

घर से निकला था अकेला

टियूलिया निवासी विजयपाल किला में संविदा पर बिजली विभाग में लाइनमैन हैं। उसका 11 वर्षीय बेटा अर्जुन सेकेंड क्लास में प्राइमरी स्कूल में पढ़ता है। वह सैटरडे सुबह मोहल्ले ही छोटे-छोटे बच्चों के साथ खेलने गया था। वह खेलने के बाद वापस आ गया लेकिन बाद में फिर से अकेला चला गया लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की। शाम के वक्त गांव की भानवती खेतों में काम से गई तो उन्होंने अर्जुन की लाश पड़ी देखी। अर्जुन दोपहर 12 बजे तक ही खेलते देखा गया था। पुलिस ने साथ में खेलने वाले बच्चों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका है। पुलिस को खेत में पापुलर के पत्ते रखे मिले हैं।

खेत में बच्चे की लाश मिली है। पेट व गर्दन पर चाकू से वार किए गए हैं। परिजनों ने किसी से रंजिश नहीं बताई है। मामले की जांच की जा रही है।

कलानिधि नैथानी, एसएसपी