RANCHI : एचईसी के इंजीनियर को अपने ससुराल जाना काफी महंगा पड़ा है। उनकी गैर हाजिरी में चोरों ने उनके बंद घर का ताला तोड़कर एक लाख रुपए के सामान लेकर फरार हो गए। मंगलवार की दोपहर जब वे वापस घर आए तो चोरी होने की बात सामने आई। इस संबंध में अजित राम ने धुर्वा थाने में मामला दर्ज कराया है। थानेदार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ऐसे हुई चोरी

एचईसी के इंजीनियर अजित राम ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, 18 जून को अपने परिवार के साथ धुर्वा बस स्टैंड स्थित अपने ससुराल गये थे। जब मंगलवार दोपहर वापस अपने घर लौटे तो देखा कि कमरे के बाहर के गेट का ताला टूटा हुआ है। वहीं कमरे का •ाी ताला टूटा हुआ है। कमरे के अंदर घुसे तो देखा कि कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर चोर 6 हजार नकद, सोने और चांदी के जेवरात, स्टील और फूल के बर्तन तथा अन्य सामान लेकर फरार हो गये थे।

पीडि़ता से मिली टीम

बाल संरक्षण आयोग की टीम मंगलवार को रिम्स पहुंची और मानिका थाना में पुलिस की ज्यादती की शिकार पीडि़ता से मिली। टीम ने पूरी घटना की जानकारी ली और उसकी आर्थिक मदद की। इतना ही नहीं उसे हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। मानिका पुलिस ने 16 जून को थाने में बंद कर लड़की का टॉर्चर किया था। उसे कई घंटे तक बंद कमरे में पूछताछ की गई थी। किशोरी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह प्रेम प्रसंग में घर से निकली लड़की की सहेली थी। इससे किशोरी की तबीयत बिगड़ गई थी। फिलहाल उसका इलाज रिम्स में चल रहा है।