RANCHI : सिटी में सेंधमारी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तकरीबन हर रोज इलाका बदल-बदल कर चोर दुकान या घरों से सामान उड़ा रहे हैं। रविवार की रात चोरों ने लोअर बाजार और सुखदेवनगर में एक-एक दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने इन दुकानों से हजारों रुपए के सामान गायब कर दिए। इस बाबत संबंधित थानों में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, लेकिन चोरों का सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है। इससे पहले भी चोरी की लगातार घटनाएं होती आ रही हैं, लेकिन इन मामलों का खुलासा नहीं हो पा रहा है।

मोबाइल शॉप को बनाया निशाना

लोअर बाजार थाना एरिया के कर्बला चौक स्थित एक मोबाइल दुकान का एस्बेस्टस और ताला तोड़कर चोरों ने पांच हजार रुपए कैश समेत हजारों रुपए के हेड फोन, सिम कार्ड और अन्य एसेसरीज पर हाथ साफ कर दिया। सोमवार की सुबह जब दुकान खोलने के लिए दुकान पहुंचा तो उसे चोरी होने की बात पता चली। चोरों ने चोरी करने के बाद दुकान का दरवाजा सटा दिया था। इस बाबत उन्होंने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

रामजी कले1शन से ले उड़े कैश

सुखदेवनगर थाना एरिया के दुर्गा मंदिर के पास स्थित रामजी कले1शन से चोरों ने लगभग 12 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया। इस बाबत दुकान के प्रॉपराइटर शशि कुमार ने थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।