RANCHI : राजधानी में सेंधमारी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। चाहे घर हो या दुकान, ये चोरों के निशाने पर हैं। इस बार चोरों ने अयोध्यापुरी में रामप्रताप सिंह के घर पर हाथ साफ कर दिया। सोमवार की रात बंद घर का ताला तोड़ चोर लाखों रुपए का सामान ले उड़े। रामप्रताप सिंह अपनी पत्नी के इलाज के सिलसिले में दिल्ली गए हुए हैं। ऐसे में उनके फुफेरे भाई रवींद्र सिंह ने चुटिया थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

नहीं मिला कोई क्लू

चुटिया पुलिस चोरी की घटना की छानबीन के सिलसिले में घर का जायजा लिया। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंचीं, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस का कहना है कि घर बंद होने की वजह से चोर अपने मंसूबे में कामयाब हुए। चोरों को पकड़ने की कोशिशों में पुलिस जुटी हुई है।

नहीं थम रही चोरी की घटनाएं

2 दिसंबर 2017

खादी मेला कैंपस से बोलेरो गायब

मोरहाबादी मैदान में चल रहे खादी मेले से कूटे निवासी विनोद बैठा का बोलेरो चोर उड़ा ले गए। सोमवार की रात आठ बजे की यह घटना है। इस बाबत लालपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

26 दिसंबर 2016

चोरों के हाथ लगे 10 लाख के गहने

नामकुम थाना क्षेत्र के टाटीसिलवे बैंक मोड़ के पास चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप का शटर काटकर लगभग10 लाख रुपए के गहनों की चोरी कर ली थी। चोरी की इस वारदात में भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

9 दिसंबर 2016

पंचवटी ज्वेलर्स में किया हाथ साफ

पंडरा ओपी क्षेत्र में पंटवटी ज्वेलर्स से करीब ढ़ाई लाख के गहनों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। पिछले साल नौ दिसंबर को सेंधमारी की यह घटना हुई थी। इस बाबत शॉप के संचालक ने पंडरा ओपी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा तो दी, लेकिन चोरों का अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

कैश व सोना-चांदी लगा हाथ

दिसंबर महीने में ही पंचशील नगर स्थित नवा टोली में देवेंद्र प्रसाद के प्रसाद ज्वेलर्स से चोरों ने चार हजार कैश के अलावा एक किलो चांदी और सोना पर हाथ साफ कर दिया था।

शटर कॉट ले गए दर्जनों मोबाइल

पंचशील नगर निवासी संदीप कुमार शर्मा के मोबाइल सॉल्यूशन प्वाइंट शॉप से चोरों ने सात नई व 20 पुरानी मोबाइल के अलावा सात हजार रुपए कैश पर हाथ साफ कर दिया। दिसंबर महीने में ही चोरी की यह वारदात हुई थी।