दोस्त के साथ मिल कर प्रेमिका के भाई ने दिया था वारदात को अंजाम

उतरांव में हुए कत्ल का खुलासा, ननका उर्फ छोटे लाल गिरफ्तार

ALLAHABAD: उतरांव थाना क्षेत्र में हुई ड्राइवर मूलचंद्र की हत्या का कारण कुछ और नहीं, बल्कि आशनाई थी। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक अभियुक्त छोटे लाल उर्फ ननका पासी को बलीपुर नहर की पुलिया से गिरफ्तार किया है। फरार मुख्य हत्यारोपी सैफ उर्फ सैफी की तलाश जारी है।

सैफी की बहन से था प्रेम प्रपंच

गिरफ्तार ननका पासी को मंगलवार की शाम पुलिस लाइन सभागार में मीडिया के सामने पेश किया गया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि उतरांव के सराय हुसेन गांव निवासी प्यारेलाल का बेटा मूलचंद्र ड्राइवर था। उसका गांव के ही सैफी की बहन से प्रेम प्रपंच चल रहा था। इसकी खबर सैफी को हुई तो वह आग बबूला हो उठा।

दी थी दूर रहने की चेतावनी

करीब दो माह पहले मूलचंद्र को बहन से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी। तब दोनों में तीखी बहस हुई थी। इसके बाद सैफी ने मूलचंद्र की हत्या के लिए बचपन के दोस्त ननका से दोस्ती गहरी की। घटना वाले दिन सैफी ने फोन कर मूलचंद्र और फिर ननका को बुलाया।

आम की बगिया में की हत्या

आम की बगिया में बैठकर तीनों गांजा पीने लगे। जब मूलचंद्र नशे में हो गया तो चापड़ व छूरी से हत्या कर भाग निकले। घटना के बाद मृतक के पिता ने प्रधानपति गया प्रसाद व वकील मनोज कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी गंगापार सुनील सिंह के निर्देशन में एसओ उतरांव नागेश कुमार सिंह ने छानबीन शुरू की तो मामले में आरोपी कोई और निकला। इसके बाद पुलिस ने बलीपुर नहर की पुलिया से काजीपुर निवासी ननका को दबोचा। फरार मुख्य हत्यारोपी सैफी की तलाश जारी है।

ननका की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गड़ासा व खून लगा कपड़ा बरामद किया गया है। जल्द ही सैफी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनील सिंह, एसपी गंगापार