मेरठ से मोदीनगर तक पहुंच गया जाम, कई घंटे तक रेंगती रहे वाहन

जाम खुलवाने के लिए छूट गए ट्रैफिक पुलिस के पसीने

Meerut। भाजपा की कार्यसमिति की बैठक के बाद रविवार को नेशनल हाइवे पर भीषण से लोग जूझते नजर आए। वीआईपी गाडि़यों के कारण हापुड़ बाईपास पर तकरीबन 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इसके साथ मेरठ से दौराला तक हाइवे जाम रहा। मेरठ से मोदीनगर तक जाम में फंसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह था कार्यक्रम

परतापुर बाईपास स्थित एक यूनिवर्सिटी में बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का अंतिम दिन था, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समेत प्रदेश के कई मंत्री, वेस्ट यूपी के सभी सांसद समेत कई वरिष्ठ भाजपा के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया था।

पांच किमी तक का जाम

कुछ वीआईपी शॉपरिक्स मॉल के पास एक होटल में रुके थे, इसी दौरान कार्यक्रम समाप्त होते ही वहां पर सारी हूटर वाली गाडि़यों का आगमन शुरू हो गया। इसके बाद वहां पर जाम लगना शुरू हो गया। देखते ही देखते शॉपरिक्स मॉल से पांच किलोमीटर का लंबा जाम लग गया।

दौराला तक जाम

परतापुर बाईपास पर जाम लगते ही मोहिउद्दीनपुर तक जाम लग गया। इसके बाद जाम मोदीनगर तक पहुंच गया। इसके बाद दूसरी ओर मोदीपुरम से जाम दौराला तक पहुंच गया। इसके बाद पुलिस व ट्रैफिक अधिकारियों ने बामुश्किल जाम को खुलवाया।

शहर में एक साथ कई वीवीआईपी के वाहनों के आगमन से हाइवे पर जाम लग गया था। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने पहुंचकर जाम खुलवा दिया।

संजीव वाजपेई, एसपी ट्रैफिक