-दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट फ्रेशर्स पार्टी में जमकर झूमे सब

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: मौका था दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की ओर से फ्रेशर्स पार्टी का. इसमें छात्राओं ने कदमताल करते हुए रौनक बिखेरी तो टीचर्स ने भी जमकर ठुमके लगाए. छात्राओं को मंच मिला तो उन्होंने ऐसी प्रतिभा दिखाई कि सभी दंग रह गए. बात डांस की हो या सिंगिंग की, कैटवॉक की हो या सेल्फी कांटेस्ट की. कोई किसी से भी पीछे नहीं रहा. सभी ने मिलकर इवेंट को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यह आयोजन राजर्षि टंडन महिला महाविद्यालय में किया गया. एंकरिंग दीक्षा जायसवाल ने की.

सभी को आया पसंद

इस प्रोग्राम में ग‌र्ल्स ने बढ़-चढ़कर भागीदारी की. प्रोग्राम में मिस फ्रेशर और मार्गो फ्रेश फेस का अवॉर्ड सृष्टि टंडन को मिला. वहीं वी मार्ट स्टाइल आइकन गर्ल आयुषी क्षारी को चुना गया. वहीं वी मार्ट सेल्फी विनर बनीं करिश्मा कपूर और मंतशा तो नाइन सैनेटरी नैपकीन विनर बनी पूजा मंडल. इस अवसर पर कॉलेज की शिक्षिका डॉ. कविता शर्मा, डॉ. सुधा जायसवाल, डॉ. कमुदी श्रीवास्तव, डॉ. मीना रानी अग्रवाल, डॉ. नमिता यादव के अलावा जीसीएल गोपाल ग्रुप और वी मार्ट के प्रतिनिधि मौजूद रहे.

स्कूल से कॉलेज लाइफ में इंट्री करने के बाद युवाओं के मन में कई तरह का उत्साह हिलोरें मारने लगता है. कॉलेज लाइफ में स्टूडेंट्स ऐसे ही खूब एंज्वॉय करना चाहते हैं.

-डॉ. रंजना त्रिपाठी, प्रिंसिपल

स्टूडेंट्स कई तरह की एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं. शुक्रवार को स्टूडेंट्स को ऐसा ही मंच दिया दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट ने. इसके लिए धन्यवाद.

-डॉ. नीलिमा सिंह, मीडिया प्रभारी

स्टूडेंट्स की गैदरिंग के बीच जमकर गीत संगीत का धमाल मचा. कैटवॉक में भी छात्राओं ने धमक दिखाई. फ्रेशर पार्टी के दौरान किसी ने अपनी थिरकन से धमाल मचाया तो किसी ने अपने सुरों का जादू बिखेरा.

-रुक्मणि मेहरोत्रा, वरिष्ठ शिक्षिका

प्रोग्राम के कांसेप्ट के अनुसार जीसीएल गोपाल ग्रुप की ओर से स्टूडेंट्स को प्र्राज दिया गया. इसे पाकर उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बनी. इससे मुझे भी खुशी मिली.

-विवेक सिंह, टीएमई जीसीएल गोपाल ग्रुप

काफी अच्छा प्रोग्राम रहा. इस अवसर पर छात्राओं को वीमार्ट की ओर से प्राइज और कूपन दिया गया. कूपन के जरिए वे खरीददारी में छूट पा सकेंगे.

-प्रीतम सिंह, वीमार्ट

ये रहे स्पॉन्सर

प्रजेटिंग स्पॉन्सर: एचपी कीप रीइन्वेटिंग

टाइटल स्पॉन्सर: नाइन सैनेटरी नैपकीन, हमारी जरूरत हमारा अधिकार

को-पॉवर्ड बाय: मार्गो ऑरीजिनल नीम

एसोसिएट पार्टनर: टैट-ओ- हाथ बढ़े ऑटोमेटिक

म्यूजिक पार्टनर जेब्रोनिक्स फैशन पार्टनर: वी-मार्ट प्राइसलेस फैशन