- सवा लाख की ज्वेलरी और 25 हजार कैश उड़ाया

- बेटी की शादी के लिए रखे थे ज्वेलरी व कैश

patna@inext.co.in

PATNA CITY : शातिर चोरों का आतंक पटना सिटी में बढ़ता ही जा रहा है. खाली घर देख शातिर अपना हाथ साफ करने में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. लगातार तीन दिनों के अंदर शातिर चोरों ने चोरी की दूसरी वारदात को अंजाम दिया. हालांकि चोरी की ये वारदातें अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हो रही है लेकिन इन वारदातों ने पब्लिक की नींद उड़ा दी है. इस बार शातिरों ने चौक थाना के आगा हुसैन चौक एरिया में किराये के मकान मे रहने वाले रंजीत हलवाई के घर में चोरी की. शातिरों ने घर से सवा लाख की ज्वेलरी और ख्भ् हजार रुपए कैश की चोरी की. दरअसल, रंजीत सोमवार को फैमिली वालों से मिलने बाकरगंज गया था. वह दिलीप शर्मा के घर मे किराए पर रहता है. ग्राउंड फ्लोर पर रहने के कारण घर को अच्छे से बंद कर गया था. बावजूद इसके शातिरों ने ताला तोड़ चोरी की.

बेटी की शादी की थी ज्वेलरी

रंजीत की बेटी की शादी होने वाली है. बेटी की शादी के लिए तिनका-तिनका जोड़ कर उसने सवा लाख रुपए की ज्वेलरी खरीदी थी. साथ ही ख्भ् हजार रुपए जमा कर रखे थे. जिस पर शातिरों ने अपना हाथ साफ कर दिया. चौक थाने की पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस शातिरों का पता लगान में जुटी है.

नहीं मिला सुराग

ख्भ् अक्टूबर की रात शातिर चोरों ने खाजेकलां के काजमी बेगम मुहल्ले में मुमताज अली के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. मुमताज अली का घर भी खाली पड़ा था. जहां शातिरों ने म् लाख रुपए की ज्वेलरी व ख्भ् हजार रुपए कैश की चोरी की थी. इस मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.