विजय संकल्प सभा में योगी आदित्यनाथ ने पुरानी परम्परा की शुरुआत की. अटल-आडवाणी के जमाने में चुनावी सभा या रैली में मौजूद मंत्री-विधायक से पहले जिलाध्यक्ष को तवज्जो दिया जाता था. मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पुरानी परम्परा की फिर से शुरुआत की. सभा के दौरान अपने संबोधन में सीएम योगी ने मंच पर उपस्थित कैबिनेट मंत्री, राज्यमंत्री और विधायकों की मौजूदगी के बावजूद सबसे पहले भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा का नाम लिया. इसके बाद कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी आदि का नाम लिये.

दूसरे दलों से कई नेता आए भाजपा में

सभा में मुख्यमंत्री योगी की मौजूदगी में सपा और कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. शामिल होने वालों में आयोग के पूर्व सदस्य सूबेदार यादव, प्रतिमा देवी, पूर्व प्रत्याशी विजय जायसवाल, राजवीर सिंह, डॉ. एतराम, सपा नेता मनीष सिंह, पवन मिश्रा, यूपी कॉलेज के पूर्व महामंत्री, लोक गायक दीपक सिंह आदि थे. सीएम योगी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं को माला पहनाकर सम्मानित किया. उन्होंने लोक कलाकार दीपक सिंह के गानों की सीडी का विमोचन भी किया.

सभा में इन नेताओं की रही मौजूदगी

विजय संकल्प सभा में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, पूर्वाचल विकास निगम के उपाध्यक्ष डॉ. दयाशंकर मिश्र 'दयालु', राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, काशी प्रांत अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, विधायक रविंद्र जायसवाल, नीलरतन पटेल, केदार सिंह, अशोक धवन, मेयर मृदुला जायसवाल, प्रदीप अग्रहरि की उपस्थिति खास रही.

महिला वर्करों ने डांस कर मनाया जश्न

विजय संकल्प सभा में महिला कार्यकर्ताओं की उपस्थिति अच्छी-खासी रही. सभा में मौजूद लोक कलाकारों ने संगीत के साथ मोदी पर आधारित कई गीतों की प्रस्तुति दी. इस पर सीमा ओझा के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर डांस किया.