BAREILLY ।

ईको फ्रेंडली मनाएंगे दिवाली

बेदी इंटरनेशनल स्कूल में टयूजडे को दीपावली महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने डांस, गायन और नाटक का मंचन कर ईको फ्रेंडली दिवाली मनाने का संदेश दिया । किंडरगार्टन स्कूल में दीया डेकोरेशन, कैंडल मेकिंग आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन अमनदीप बेदी, प्रिंसिपल जेके साहनी, डायरेक्टर प्रीतपाल सिंह ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रम की सराहना की ।

लक्ष्मी-गणेश स्वरूप में सजे बच्चे

बीबीएल स्कूल में दिवाली महोत्सव बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर स्कूल में बच्चे लक्ष्मी-गणेश के स्वरूप में सजकर आए। दिवाली पर पटाखे न छुड़ाने और लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए सभी को शपथ दिलाई गई। स्कूल में बच्चों के बीच डांस, गायन और ड्रेस कॉम्पिटीशन का आयोजन कराया गया। जिसमें विजयी बच्चों को स्कूल के एडमिनिस्ट्रेटर दीपक गुप्ता ने सम्मानित किया। इस मौके पर संतोष शर्मा, सुरभी श्रीवास्तव, नितिन सक्सेना आदि मौजूद रहे।

गरीबों को बांटेगे मिठाई

एसआर पब्लिक स्कूल में दिवाली महोत्सव में बच्चों को पटाखे न छु्रड़ाने की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर केजी और नर्सरी के बच्चों द्वारा अपने अंदाज में सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी। टीचर्स द्वारा बच्चों को पटाखे न छुड़ाकर गरीब बच्चों को कपड़े और मिठाई बांटने के लिए प्रेरित किया । इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल अल्पना जोशी समेत पूरा स्टाफ मौजूद रहा।