दरोगा पुत्र ने एक्टिवा सवार के सिर पर डंडा मार कर लहूलुहान किया

पुलिस ने दोनों की तहरीर पर किया मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

आगरा. थाना एत्माद्उद्दौला स्थित रामबाग पर उस दौरान हंगामा हो गया जब एक युवक की एक्टिवा आगे चल रही दरोगा की कार से टकरा गई. दरोगा पुत्र ने कार से उतर कर युवक को गाली दी. विरोध पर उसके सिर पर हमला कर कर दिया. मामले को लेकर देर तक चौराहे पर हंगामा होता रहा. बाद में पुलिस ने दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

बहन को लेकर जा रहा था

रामबाग निवासी दीपक शर्मा अपनी बहन को एक्टिवा से लेकर सिकंदरा दूसरे भाई के यहां पर राखी बंधवाने जा रहा था. जैसे ही वह रामबाग चौराहे से गुजरा आगे एक कार चल रही थी. कार ने अचानक ब्रेक लगाए तो एक्टिवा पीछे से कार से टकरा गई. कार में दरोगा व उसका बेटा लखन बैठा था. बेटा कार से नीचे उतर आया. आरोप है कि दरोगा पुत्र ने दीपक के साथ गाली-गलौज की उसकी बहन के साथ अभद्रता की.

सिर पर डंडे से बोला हमला

आरोप है कि दरोगा पुत्र ने कार से डंडा निकाल कर दीपक के सिर पर दे मारा जिससे उसके सिर से खून की धार बह गई. इसी के बाद दीपक ने दरोगा पुत्र को घेर लिया. कार में बैठे दरोगा वहां से निकल गए. चौराहे पर हंगामा हो गया. दीपक पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए. कार के शीशे चकनाचूर कर दिए. चौराहे पर तैनात फोर्स उन्हें रोक पाने में नाकाफी था. थाने से और फोर्स मौके पर आया. थाना प्रभारी भी पहुंच गए.

पुलिस के सामने चलाए हाथ

आरोप है कि दीपक व उसके लोगों ने पुलिस के सामने ही दरोगा पुत्र लखन के साथ हाथापाई कर दी. पुलिस कई बार थाने चलने की बात बोली लेकिन लोगों ने चौराहे पर हंगामा कर दिया. पुलिस ने कई बाद विरोध पक्ष को रोकने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने. पुलिस के साथ भी गहमा-गहमी हो गई. मौके पर आस पास के दुकानदार भी जमा हो गए थे. लोग दरोगा पुत्र की गलती ठहरा रहे थे.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस बमुश्किल दोनों पक्षों को थाने लेकर आई. थाने पर भी देर तक हंगामा चला. पीडि़त पक्ष दरोगा पुत्र की हरकत और हमले से बौखलाया हुआ था. किसी तरह पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया. इंस्पेक्टर कमलेश सिंह के मुताबिक मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.