- एसआरके डिग्री कॉलेज का मामला, रंगबाजी में हुई घटना

- कॉलेज कैंपस में मारपीट की घटना से फैली अफरा-तफरी

फीरोजाबाद: डिग्री कॉलेज कैंपस के अंदर रंगबाजी में छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। वाद-विवाद के बाद मारपीट हो गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई। थोड़ी देर बाद इनमें कॉलेज के बाहर मैदान में फाय¨रग भी हो गई। विवाद किसके बीच हुआ, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

शहरी क्षेत्र अंतर्गत कोटला रोड पर एसआरके डिग्री कॉलेज है। यहां छात्रों के दो गुटों में रंगबाजी को लेकर कई दिनों से तनातनी चली आ रही है। शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कॉलेज कैंपस में दोनों गुट आमने-सामने आ गए। गालीगलौज के साथ ही वाद-विवाद के बाद मारपीट हो गई। मारपीट होते ही अफरा-तफरी मच गई। हो हल्ला देख कॉलेज स्टाफ बाहर आ गया। कॉलेज प्रशासक के मौके पर पहुंचने से पहले दोनों ही गुटों के छात्र बाहर चले गए। बताते हैं थोड़ी देर बाद कॉलेज कैंपस के बाहर ग्राउंड में एक गुट द्वारा फायर कर दिया। गोली की आवाज देख सन्नाटा खिच गया। हालांकि इस संबंध में किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है।

मामूली बात पर परिजनों को पीटा, लहूलुहान

बसई मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव अल्हादीदपुर सुल्तानीराज अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताते हैं शनिवार दोपहर दोपहर करीब 12 बजे वह परिजनों के साथ घर पर थे। आरोप है इसी दौरान गीतम सिंह और हेतसिंह लाठी-डंडे लेकर उसके घर आ गए और गालीगलौज करने लगे। विरोध पर सुल्तानीराज की मारपीट शुरू कर दी। बचाव को आए तोफान सिंह की पत्नी सावंती देवी और पुत्र राजगब्बर को भी मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घायल थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने घायलों का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।