- शादी समारोह में डीजे बजाने का किया था विरोध

- दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर बोला लाठी डंडे से हमला

- पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए कराया भर्ती

Sarurpur : करनावल में डीजे बजाने को लेकर दो समुदाय के लोगों में संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों ओर से लाठी डंडे चले। दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेरठ भर्ती करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शादी में हंगामा

करनावल निवासी रहीसुद्दीन की पुत्री की शादी थी। जिसके चलते शुक्रवार रात्रि मकान पर डीजे बजाया जा रहा था। इसी बीच दूसरे समुदाय के सुभाष पुत्र नकली ने रात्रि में डीजे बजाने को विरोध किया। जिसको लेकर दोनों पक्ष हाथों में लाठी डंडे लेकर आमने सामने आ गए और एक-दूसरे पर टूट पड़े। जिसमें एक पक्ष से आशु पुत्र रहीसुद्दीन, दीपक, आशु, शराफत शकील तथा दूसरे पक्ष से सुभाष व ओमप्रकाश घायल हो गए।

पुलिस की गई तैनात

दो समुदाय का मामला होने के चलते पुलिस में खलबली मच गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर ले ली है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। वहीं सुभाष की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसओ सुरेंद्र नाथ ने बताया कि तहरीर देने के लिए दोनों पक्ष के लोग थाने पर आए हुए हैं। रात्रि में रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।