- पुलिस ने दोनों पक्षों को शांतिभंग में किया पाबंद, जेल भेजे

- नारखी में घर में घुसे युवक को पकड़ा, पिटाई पर हुआ हंगामा

फीरोजाबाद। गांव गींगना में बाइक को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों तरफ के लोगों को गिरफ्तार करते हुए शांतिभंग की कार्रवाई की है। एसडीएम ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

गांव गीगना निवासी महंत कुमार ने दी तहरीर में कहा है कि मंगलवार सुबह गांव के ही दिनेश और विमल मेरे दरवाजे के सामने बाइक खड़ी कर गालीगलौज करने लगे। गाली देने से मना किया तो मारपीट कर दी, जिससे मैं और मेरे परिजन घायल हो गए। वहीं दूसरी तरफ के दिनेश का कहना है कि विरोधियों ने एकराय होकर परिजनों की मारपीट कर दी, जिसमें घायल हुए हैं। एसओ जनवेद सिंह यादव का कहना है सूचना पर पुलिस भेजी थी। मौका से एक पक्ष से दिनेश, विमल उर्फ राम, सुभाष व सुदेव पुत्रगण विजयपाल और दूसरे पक्ष से महंत कुमार, रमेशचंद्र, रजनेश पुत्रगण जयपाल, अजय पाल, जयपाल पुत्रगण धनपाल को गिरफ्तार किया गया है। सभी पर शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए एसडीएम अमित सिंह के समक्ष पेश किया गया, जहां से सभी जेल भेज दिए हैं।

घर में घुसे युवक की पिटाई, हंगामा नारखी: सोमवार रात जैतपुर निवासी सौरभ पुत्र रामवीर सिंह के घर में गांव का ही पंकज पुत्र हरीस्वरूप घुस गया। आहट होने पर परिजन जाग गए और उसे पकड़ लिया। परिजनों ने उसकी मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान वह किसी तरह वह छूटकर भाग गया। मंगलवार सुबह सौरभ अपने परिजनों के साथ आरोपी पंकज के घर शिकायत करने पहुंचा। बताते हैं यहां आरोपी के परिजनों ने उनकी मारपीट शुरू कर दी। दोनों तरफ से मारपीट हुई। सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। आरोपी तो भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसका भाई हिरासत में लिया है। एसओ प्रदीप यादव का कहना है चोरी के उद्देश्य से युवक घुसा था। आरोपी फरार है, तहरीर की जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।