X एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हुआ विवाद

आगरा। थाना मंटोला क्षेत्र में एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमीन के मामले को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान फायरिंग और पथराव हुआ। दहशत में मार्केट बंद हो गया। मौके पर फोर्स तैनात किया गया है।

जमीन का चल रहा है विवाद

मंटोला में एक बसपा नेता का दूसरे पक्ष से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कोर्ट में भी जमीन का मामला चल रहा है। सोमवार कोर्ट से जमीन को लेकर फैंसला आया था। सोमवार की शाम पांच बजे करीब जमीन पर बसपा नेता पक्ष का एक युवक बैठा था। उस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों से झगड़ा हो गया। इसी के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

दोनों तरफ से हुआ पथराव फायरिंग

इस दौरान एक पक्ष के लोग छतों पर आ गए जबकि बसपा नेता पक्ष के लोग सड़क पर थे। मिली जानकारी के मुताबिक उस दौरान दोनों पक्षों में पथराव के बाद फायरिंग हो गई। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। डर से दुकानों के शटर गिर गए। इस दौरान करीब आधे घंटे तक फायरिंग की बात कही गई है। देखते ही देखते बाजार बंद हो गया।

मौके पर गई पुलिस

उस दौरान एक दरोगा, दो सिपाही मौके पर गए तो हालात बिगड़े हुए थे। इसके बाद यूपी 100 की गाड़ी वहां से निकली तो हंगामा कर रहे लोग समझ गए कि फोर्स आने वाला है। जब तक फोर्स मौके पर पहुंचा तब तक बवाली मौके से भाग निकले। एसओ थाना मंटोला के मुताबिक जमीनी विवाद में फायरिंग हुई है। मामले में तहरीर का इंतजार किया जा रहा है। अब मौके पर शांति है।