- बालूगंज खोआ मंडी में बाइक टच हो जाने पर बवाल के दौरान जमकर पथराव

- दो समुदाय के गुट आए आमने-सामने, इनमें से पांच युवक हो गए हैं घायल

आगरा। मामूली बात भी आजकल बड़े विवाद की वजह बन सकती है। या किसी को सलाह देना भी हमारे लिए बवाल-ए-जान बन सकता है। शनिवार को शहर में कुछ ऐसा ही हुआ। थाना रकाबगंज क्षेत्र के बालूगंज स्थित खोआ मंडी में शनिवार को एक दुकानदार से बाइक टकराने पर बवाल हो गया। इस दौरान दो समुदाय गुटों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ, जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। दुकानदार शटर बंदकर भाग गए। कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। मौके से पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया।

बाइक टकराने को लेकर बवाल

बालूगंज क्षेत्र में खोया मंडी लगती है। मंडी में दिगनेर निवासी महेश पुत्र कमलेश की खोया मंडी में दुकान है। शाम को चार बजे वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान तीन बाइक सवार युवक वहां से गुजरे, तो महेश के पैर को टच करते हुए निकल गए, इस पर दुकानदार ने उन्हें ठीक से चलाने की चेतावनी दी। इस पर दोनों तरफ से नोंकझोंक हो गई। इसी के चलते दोनों तरफ से विवाद हो गया। कुछ देर आए दूसरे सम्प्रदाय से पांच दर्जन युवक लामबंद होकर आए, फिर पथराव शुरु हो गया।

मची भगदड़ गिरे दुकानों के शटर

इस दौरान दुकानदार भी लामबंद हो गए। दोनों ओर से पथराव होते ही बाजार में भगदड़ मच गई। दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने लगे। पथराव में रोलू, आशू, राधे, राजू व सोनू घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर सीओ सदर असीम चौधरी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते हुए बवाली मौके से भाग खड़े हुए। इस दौरान पुलिस ने मौके से कई लोगों को गिरफ्तार किया है।