- पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दर्ज किया मुकदमा

आगरा। थाना शाहगंज के नई आबादी में मंगलवार देर रात गाड़ी से पेट्रोल निकालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से गाली-गलौज के बाद ईट-पत्थर फिंकने लगे। पथराव से क्षेत्र में दहशत फैल गई। मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाड़ी से पेट्रोल निकालने का आरोप

हमीद नगर निवासी मुरादन पत्नी जाबुद्दीन का बेटा लाला गली में गाड़ी खड़ी करता है। आरोप है कि क्षेत्र के ही आरिफ ने उसकी गाड़ी से पेट्रोल चोरी कर लिया। जानकारी होने पर लाला ने इसका विरोध किया, तो आरोप है कि आसिफ, आमिर, आकिब पुत्रगण बाबुद्दीन, आरिफ, बाबू, शाहरुख, मुन्ना, सल्लू पुत्रगण सबराती, बाबुद्दीन व सुबराती पुत्रगण अल्लादीन ने जान से मारने की नियत से तीसरी मंजिल से पथराव कर दिया। इसमें सद्दाम, लाला, कलुआ, भोला, नईमुद्दीन, नसीम आदि के गंभीर चोटें आई हैं। पथराव के दौरान आरोप है कि आरिफ व आमिर ने गर्भवती खुशबू के पेट में लात मार दी, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। मुरादन की तहरीर पर पुलिस ने आसिफ, आमीर, आकिब, आरिफ, बाबू, शाहरुख, मुन्ना, सल्लू, बाबुद्दीन, सबराती समेत 10 को नामजद किया है।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई एफआईआर

दूसरे पक्ष के लक्की ने भी मामले में मुकदमा दर्ज कराया है.आरोप है कि लाला ने तेल चोरी का आरोप लगाकर गालियां दीं। इसके बाद लाला, सद्दाम, कलुआ, नइमुद्दीन, राजा, भोला, भूरा, कंचे बाबुद्दीन, शाहरुख ने मारपीट की। छत पर चढ़कर पथराव कर दिया। घर के सारे लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने इस मामले में थाना शाहगंज में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में लाला, सद्दाम, कलुआ, नइमुद्दीन, राजा, भोला, भूरा, कंचे, बाबुद्दीन, शारुख को नामजद व महिलाओं को भी शामिल किया है।