नेता जी के दम पर चला दी गोली, मुकदमा दर्ज
agra@inext.co.in
AGRA. थाना न्यू आगरा में गुरुवार की दोपहर उस दौरान दहशत फैल गई जब गोलियों की तड़तड़ाहट से एरिया थर्रा उठा. मात्र 2700 रुपये को लेकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने परचून दुकानदार के साथ मारपीट की फिर फायरिंग कर दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो सभी भाग निकले. पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है.

दूध हो गया था खराब
लॉयर्स कॉलोनी निवासी हरिकेश अग्रवाल की परचून की दुकान है साथ ही वह दूध भी बेचते हैं. पुलिस के मुताबिक मऊ रोड निवासी हर्षित गौतम के यहां से दूध आता है. गुरुवार को दूध फटने पर उन्होने दूध के 2700 रुपये नहीं दिए. इस पर हरिकेश व हर्षित में विवाद हो गया. विवाद के बाद हर्षित अपने साथ 15-20 लोगों को लेकर आया. हरिकेश के साथ मारपीट कर दी.

नेता जी के दम पर की फायरिंग
आरोपी युवक अपने साथ एक नेता जी को भी लेकर आया था. युवकों ने पहले मारपीट कर हंगामा किया. इसके बाद दहशत फैलाने के लिए मौके पर 6 राउंड फायरिंग कर दी. अचानक और लगातार गोली चलने पर लोगों में दहशत फैल गई. लोगों ने अपने घरों की तरफ दौड़ लगा दी.

मौके पर नहीं मिला कोई
फायरिंग की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. लेकिन पुलिस को आरोपी पक्ष में से कोई नहीं मिला. नेता जी भी निकल गए थे. लोगों ने बताया कि कोई नेता आया था. पुलिस ने मामले में हरिकेश की तहरीर पर हर्षित गौतम व 15-20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.