बाइकों से पानी की टंकी के पास पहुंचे दो गुट

मारपीट के बाद हुई फायरिंग, पुलिस ने एक को पकड़ा

आगरा. थाना न्यू आगरा स्थित लॉयर्स कॉलोनी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दो गुट आपस में भिड़ गए. मौके पर फायरिंग हो गई. मौके पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी भाग चुके थे. पुलिस को मौके से एक युवक घायलावस्था में मिला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

रंगबाजी में भिड़े गुट

पुलिस के मुताबिक सारा मामला रंगबाजी का है. सिकंदरा से 6-7 युवक बाइक पर लॉयर्स कॉलोनी पानी की टंकी के पास आए थे. यहां पर पहले से इतने ही युवक मौजूद थे. इन युवकों ने सिकंदरा फोन कर सभी को झगड़ा करने के लिए बुलाया था. इनमें पहले भी कई बार मारपीट हो चुकी है.

मारपीट और फायरिंग हुई

दोनो गुट आमने-सामने आ गए. दोनों में मारपीट हो गई. मारपीट होते ही एरिया में भगदड़ मच गई. मारपीट के दौरान ही दोनों तरफ से एक-एक राउंड फायर हुआ. फायरिंग होते ही अफरा-तफरी मच गई. एरिया के लोग दहशत में आ गए. सूचना पर पुलिस पहुंच गई तब तक दोनों गुट भाग निकले. मौके से एक युवक पुलिस ने घायलावस्था में पकड़ा है. युवक का कहना है कि वह सिकंदरा से ऐसे ही आया था. उसे बिना बात के पीट दिया.

वर्चस्व की लड़ाई में भिड़े छात्र गुट

आगरा. डॉ. अम्बेडकर विश्व विद्यालय पालीवाल कैम्पस में उस समय हंगामा हो गया जब वर्चस्व की लड़ाई में दो छात्र गुट भिड़ गए. मौके पर कुछ छात्र घायल हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. सपा छात्र सभा ने मामले में तहरीर देने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने एनएसयूआई और दो छात्रों को पकड़ा है. एनएसयूआई के पदाधिकारी थाना हरीपर्वत पहुंचे थे. विरोधी पर पर एफआईआर की तैयारी की जा रही है.

पुराने विवाद में हुआ झगड़ा

आगरा कॉलेज के छात्र से पुराना विवाद चल रहा था. मंगवाल की दोपहर ढाई बजे छात्र को कैम्पस में घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसी बात पर मामला बिगड़ गया और दो गुट भिड़ गए. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को पकड़ा है. सपा छात्र सभा के निर्वेश यादव के मुताबिक मामले में तहरीर दिए जाने की तैयारी चल रही है.