-ताबड़तोड फायरिंग से स्थानीय लोगों में दहशत

-स्विफ्ट कार से भागे, पुलिस का मिला कार नंबर

आगरा। लॉयर्स कॉलोनी में दिनदाहाड़े फायरिंग से दहशत फैल गई। एक कोचिंग सेंटर के बाहर छात्रों में हुई कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया। लॉयर्स कॉलोनी पार्क के पास स्थित एक कोचिंग के सामने छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। एक गुट उस समय वहां से चला गया।

रंगबाजों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

घटनास्थल पर कुछ देर बाद साथियों के साथ लौटे युवकों ने लॉयर्स कॉलोनी पार्क के पास तोबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे दूसरे छात्रों के साथ स्थानीय लोगों में भगदड़ मच गई। कुछ देर बाद फिल्मी स्टाइल में डायलॉग डिलिवरी कर फायरिंग करते हुए भाग निकले। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोग घरों से बाहर निकल चर्चा करने लगे। यह विवाद किसी छात्रा को लेकर बताया जा रहा है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस अपने स्तर से पूछताछ करते देखी गई।

पुलिस के पास है कार का नंबर

लॉयर्स कॉलोनी में फायरिंग कर भाग युवकों की कार का नंबर वहां खड़े एक व्यक्ति ने नोट कर लिया, उसने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी अश्रि्वनी त्यागी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके से फायरिंग के दौरान गिरे हुए खोखे बरामद किए। पूछताछ पर किसी राजू चाहर का नाम प्रकाश में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूर्व में भी हो चुकी है फायरिंग

लॉयर्स कॉलोनी में एक महीने पूर्व एक अधिवक्ता द्वारा 15 राउंड फायरिंग की गई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन मामला वकीलों का होने के वजह से दबा दिया गया। सत्रों का कहना है कि अधिवक्ता के समर्थन में फायरिंग की गई थी। बाद में यही लोग थाने पहुंच गए लेकिन दूसरे पक्ष के नहीं आने पर यह पक्ष भी पुलिस को बिना जानकारी के वापस लौट आए।