AGRA (14 Nov.): थाना एत्माद्उद्दौला के नगला रामबल में उस समय बवाल हो गया जब पानी के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मारपीट के बाद पथराव हो गया। इस दौरान फायरिंग भी की गई। सूचना पर सीओ छत्ता मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। इस मामले में दोनों की तरफ से तहरीर थाने पर दी गई लेकिन समझौते के प्रयास भी चले। मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

शाहदरा पर युवक कर रहा था नाश्ता

सुबह शाहदरा चुंगी पर नगला रामबल का एक युवक नाश्ता कर रहा था। वहीं पर दूसरे पक्ष के कुछ युवक खड़े थे। युवक टैंकर से घरों में पानी डालने का काम करता है। दूसरे पक्ष के युवकों पानी डालने को लेकर उससे विवाद किया। युवकों का कहना था कि वह उनके घरों में पानी क्यों नहीं देने आता। इसी बात पर कहासुनी के बाद युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। युवक ने दलित युवकों द्वारा की गई पिटाई की जानकारी अपने परिजनों को दी। इस पर परिजन आरोपी युवकों

के यहां पर बात करने के लिए चल दिए। जैसे ही

परिजन वहां पर पहुंचे लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोप है कि लोगों की पिटाई कर दी। इस पर पहले पक्ष के लोग भी आ गए। दोनो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से पत्थर चलने शुरु हो गए।

मौके पर मची अफरा-तफरी

अचानक पत्थर चलने से मौके पर भगदड़ मच गई। लोग सिर बचाते भागते दिखे। एक तरफ से फायरिंग भी हो गई। फायरिंग करने वाले बसपा नेता का कहना था कि उसने अपने बचाव में फायरिंग की। लेकिन इसके बाद मौके पर दहशत फैल गई। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर सीओ छत्ता बीएस त्यागी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही लोगों ने दौड़ लगा दी। मौके पर फोर्स तैनात कर दिया गया.पहले तो दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी बाद में कोई कार्रवाई नहीं की। सुबह से लेकर रात तक मामले में दोनों तरफ से बातचीत ही चलती रही। इंस्पेक्टर थाना एत्माद्उद्दौला धर्मेद्र चौहान के मुताबिक दोनों पक्षों में कोई भी कार्रवाई नहीं चाह रहा है। दोनों तरफ से समझौता हो गया है।