-दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने लहराए हथियार

Meerut : रोहटा रोड सिंधावली गांव में शुक्रवार सुबह जमीन कब्जाने को लेकर दो पक्ष हथियार लेकर आमने सामने आ गये और पुलिस के सामने हंगामा किया। वहीं एक पक्ष के लोगों ने हाईवे जाम करने का प्रयास किया। कंकरखेडा पुलिस ने हंगामा करने वाले लोगों को समझाया व दोनों पक्षों के कागजात थाने लेकर आने को कहा। तब तक निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई।

कंकरखेडा क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित सिंधावली गांव के बाहर कई सालों से जमीन खाली पड़ी है। शुक्रवार की सुबह सिंधावली गांव के लोग जमीन पर कब्जा करने पहुंचे और हंगामा करने लगे। हंगामा करने के दौरान अमित सिघंल, मोहब्बत, शौकीन, सरला, पुष्पा व सतवीर ने बताया कि

कई साल पहले करीब बीस लोगों ने राजेश भारती, गुलवीर व सपा नेता मनिंदर से जमीन का बैनामा कराया था। उस पर भूमाफियाओं ने गुरूवार रात को बुलडोजर चलाकर कब्जा कर लिया और जमीन पर मिटटी का भराव शुरू कर दिया।

बैनामा कराने वाले अनेक लोगों ने हंगामा किया और हाइवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया। लोगों ने बताया कि पुलिस के सामने भूमाफियाओं ने हथियार लहराये और उन्हें धमकाया। पुलिस के सामने दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को जमीन के कागजात लेकर थाने बुलवाया और निर्माण कार्य पर रोक लगा दी।

सीओ कंकरखेड़ा ब्रिजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल जमीन पर चल रहे काम को रूकवा दिया है और मामले की जानकारी की जा रही है।