Sarurpur : खिवाई गांव में बच्चों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर हुए झगड़े में बड़े भी कूद पड़े। दोनों ओर से मकानों की छतों से जमकर पथराव और फाय¨रग हुई। जिसके चलते गांव में दहशत फैल गई। झगड़े की सूचना कंट्रोल रूम को देने के बाद मौके पर सरूरपुर रोहटा के साथ पीएसी बल भेजा गया, लेकिन हमलावर पुलिस के सामने भी फाय¨रग करते रहे। काफी देर बाद जाकर आरोपी मकानों की छतों से भागे। घटना में आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। पुलिस ने छह से अधिक लोगों को पकड़कर थाने की हवालात में बंद कर दिया। एसपी देहात भी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

खेल-खेल में हुआ विवाद

शुक्रवार की देर शाम खिवाई निवासी राशिद के पुत्र सूफियान के साथ क्रिकेट मैच खेलते समय गांव निवासी जराफत के पुत्र ने मारपीट कर दी थी। जिसकी सूचना बच्चे ने अपने परिजनों को दी। देर रात्रि दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। ग्रामीणों ने उस समय तो बीच-बचाव करा दिया। लेकिन शनिवार की सुबह दोनों पक्ष भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों ओर से मकानों की छतों पर चढ़कर पथराव शुरू हो गया। इस दौरान दोनों ओर से सैकड़ों राउंड फाय¨रग भी की गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव गूंज उठा।

पुलिस ने कब्जे में लिया तमंचा

सूचना पर मौके पर पहुंची सरूरपुर व रोहटा थानों की पुलिस ने बवालियों को लाठी फटकार भगाया। हमलावर इतने बेखौफ थे कि पुलिस के सामने भी कई राउंड फाय¨रग की गई। हालांकि एक हमलावर का तमंचा पुलिस ने कब्जे में ले लिया। बाद में एसपी देहात डॉ। प्रवीण रंजन व सीओ बृजेश कुमार सिंह ने गांव में जाकर घटना की जानकारी ली। हमले में दोनों पक्षों की ओर से समीना, साजरीन, इमरान, राशिद, जराफत, तथा मुनशैदी घायल हो गए। पुलिस ने मौके से दर्जन भर से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया।