- दोनों पक्षों के लोग हुए जख्मी, अटाला की घटना

- 15 दिन पहले भी हुआ था विवाद, गोली चलाने का पार्षद के भतीजे पर आरोप

ALLAHABAD:

अटाला में शुक्रवार रात खाने को लेकर बवाल हो गया। एक रेस्टोरेंट में दो गुटों के बीच मारपीट के बाद फायरिंग की गई। इसमें दोनों गुटों के पांच लोग जख्मी हो गए। घायलों में रेस्टोरेंट संचालक व पार्षद का भतीजा भी शामिल हैं। दोनों पक्षों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घायल हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

15 दिन पहले भी हुआ था विवाद

अटाला में अशफाक मंसूर का रेस्टोरेंट है। उसका 15 दिन पहले नस्सन उर्फ हाजी से खाने के रुपए को लेकर झगड़ा हुआ था। इस मामले में पार्षद सरफराज के भतीजे मुस्तकीम उर्फ राजू ने नस्सन का पक्ष लिया था। उस दिन विवाद शांत हो गया था। पुलिस के मुताबिक शाम को राजू अपने दोस्त रुस्तम के साथ अशफाक के रेस्टोरेंट पर था तभी रुपए को लेकर फिर से झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के कई लोग जुट गए और बवाल बढ़ गया। आरोप है कि राजू के पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई और चापड़ से हमला बोला गया। इसमें अशफाक, उसकी पत्‍‌नी शबनम व कर्मचारी मुन्नाबाबू जख्मी हो गए। पिटाई से राजू का जबड़ा टूट गया और रुस्तम का सिर भी फट गया। अशफाक व शबनम के हाथ व मुन्ना के पांव में जख्म है। मुन्ना का कहना है कि उसके पांव में गोली लगी है। अशफाक व शबनम का भी कहना है कि उनको चोट गोली लगने से लगी है। मारपीट के बाद मोहल्ले में भारी भीड़ जुट गई। खबर पाकर खुल्दाबाद थाने की पुलिस स्पॉट पर पहुंची। मौके से तीन खोखे भी मिले हैं। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के अलावा थाने पर भी दोनों पक्षों के लोगों की भीड़ जुट गई थी। तनाव बढ़ता देख कई थानों की फोर्स मौके पर बुला ली गई। राजू को हिस्ट्रीशीटर भी बताया जा रहा है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

हॉस्पिटल में ही लिखी गई तहरीर

हॉस्पिटल में ही तहरीर लिखी गई। दोनों पक्षों की तहरीर पर मर्डर के प्रयास, बलवा करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई। राजू की तहरीर पर अशफाक, सलमान, फैजान, अंसार व आरिफ तथा अशफाक की तहरीर पर नस्सन, सरफराज, रुस्तम, राजू, नफीस व मोबिन के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है।

दोनों पक्षों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

राजेश यादव, एसपी सिटी