- क्लास में पटाखे लेकर आने की सूचना पर की पिटाई

- परिजनों ने कॉलेज पहुंचकर किया हंगामा, तहरीर दी

Meerut: सदर थाना क्षेत्र स्थित एसडी इंटर कालेज में प्रिंसिपल ने एक छात्र को बेरहमी से गिरा-गिराकर पीटा। छात्र का कसूर सिर्फ इतना था कि वह क्लास में पटाखे ले आया था। सूचना पर कालेज पहुंचे परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। साथ ही बच्चे का मेडिकल कराकर सदर थाने में टीचर के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पटाखे लाने की शिकायत

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के जवाहर क्वाटर निवासी विकास गर्ग पुत्र कांति प्रसाद गर्ग एसडी सदर में 12वी का छात्र है। आरोप है कि गुरुवार को विकास स्कूल गया था। किसी अन्य बच्चे ने प्रिंसिपल से कहा कि विकास स्कूल में पटाखे लेकर आता है। जिस पर प्रिंसिपल ने उसकी तलाशी ली। लेकिन कोई पटाखा नहीं मिला। इसके बावजूद भी कालेज के प्रिंसिपल व अन्य टीचरों ने छात्र को बेरहमी से पीटा।

परिजनों का हंगामा

छात्र ने जब चोट घर जाकर दिखाई तो, परिजन आग बबूला हो गए, और कालेज पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बामुश्किल अन्य कॉलेज स्टाफ ने मामला शांत करा दिया। लेकिन परिजनों ने छात्र का मेडिकल कराकर प्रिंसिपल के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या कहना है इनका

बुधवार को विकास ने बगल के स्कूल एमपीएस में जलते हुए पटाखे फेंक दिए थे, जिसकी चपेट में आकर एक छात्र जख्मी भी हो गया था। जिसका उन्होने इलाज कराया था। उसी के मद्देनजर बच्चे को धमकाया गया है, बेरहमी से पीटने के आरोप गलत हैं

-बीवी बंसल, प्रिंसिपल एसडी सदर

छात्र के परिजन प्रिंसिपल के खिलाफ तहरीर देकर गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल जांच के बाद ही कार्रवाई तय की जा सकेगी।

-गजेन्द्र पाल यादव, इंस्पेक्टर सदर थाना