RANCHI : लेडी केसी राय स्कूल के आठवीं के छात्र (13 साल) के लापता होने का मामला सामने आया है। मंगलवार की शाम चार बजे से उसका कोई सुराग नहीं मिला है। रातू थाना के रानी बगीचा में रहने वाले परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। उन्होंने थाने को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे गायब हो जाने का मामला मानकर छानबीन कर रही है। छात्र की तलाश जारी है।

यह है मामला

स्कूल से लौटने के बाद शाम में वह काठीटांड के पास रहने वाली प्रीति मैडम के घर ट्यूशन के लिए गया था, लेकिन जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। ऐसे में परिजनों ने रातू पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने ट्यूटर प्रीति के घर जाकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि वह ट्यूशन के बाद चला गया था। इधर, रातू इंस्पेक्टर ने कहा कि बुधवार को स्कूल में परेंट्स मीट है। ऐसे में रिजल्ट खराब होने के डर से वह लापता हो गया है। हालांकि, हर एंगल से इस मामले की छानबीन चल रही है।

कोयला का बिजनेस करते हैं पिता

लापता छात्र के पिता कोयला का बिजनेस करते हैं। वे बेसिकली लातेहार जिले के रहने वाले हैं। ऐसे में नक्सलियों के शामिल होने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है। वैसे, पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि ट्यूशन के बाद उसे किसी ने ट्रैप तो नहीं किया। कहीं उसके पिता की किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी। इन्हीं सब एंगल को ध्यान में रखकर पुलिस की छानबीन चल रही है।