-छात्र नेताओं ने बदली रणनीति, एडमिनिस्ट्रेशन को दिया एक और दिन का समय

BAREILLY: स्टूडेंट्स यूनियन इलेक्शन को लेकर वेडनसडे को सभी छात्रसगंठनों का ज्वाइंट फ्रंट के बैनर तले बीसीबी को बंद कराने की रणनीति थी। लेकिन बीती ट्यूजडे रात अचानक उनकी रणनीति बदल गई। उन्होंने कॉलेज को एक और दिन का समय दिया। थर्सडे को स्टूडेंट्स लीडर्स ने कैंपस में सुबह से ही बड़े स्तर का प्रदर्शन करने की रणनीति तैयार कर ली है। इसको लेकर लॉ डिपार्टमेंट में शाम को ज्वाइंट फ्रंट की मीटिंग हुई। सभी स्टूडेंट्स ने कैंपस को बंद न करने का तो डिसिजन लिया लेकिन कोई भी क्लास न लगे इसकी भी रणनीति तैयार की। प्रिंसिपल को घेरने की पूरी तैयारी हो चुकी है। यही नहीं यदि कॉलेज की तरफ से इस बार जवाब नहीं मिला तो वे भूख हड़ताल पर भी जा सकते हैं।

क्लासेज खाली कराई जाएंगी

पहले जब ज्वाइंट फ्रंट ने प्रिंसिपल डॉ। आरबी सिंह का घेराव किया तो उन्होंने इलेक्शन कराने की हामी भर दी लेकिन टेंटेटिव शेड्यूल के लिए कुछ समय मांगा। दूसरी बार जब दबाव बनाया गया तो बीसीबी ने गाइडलाइंस के लिए यूनिवर्सिटी को लेटर लिख दिया। लेकिन अब स्टूडेंट्स लीडर्स एक स्पष्ट जवाब के लिए अड़ गए हैं। इसके तहत थर्सडे को सभी छात्रसंगठन के छात्रनेता सुबह 10 बजे कॉलेज के छात्रसंघ भवन पर एकत्रित होंगे। इसके बाद वे सभी क्लासेज में जाकर स्टूडेंट्स को बाहर निकालेंगे। तालाबंदी नहीं करेंगे। इसके बाद सभी अपने समर्थकों व स्टूडेंट्स के साथ प्रिंसिपल का घेराव करेंगे।

प्रिंसिपल ऑफिस को करेंगे हाईजैक

प्रिंसिपल के ऑफिस में ही उनका प्रदर्शन चलेगा। स्टूडेंट्स लीडर्स ने बताया कि इस बार जब तक डेट डिक्लेयर नहीं की जाएगी तब तक उनका प्रदर्शन चलेगा। उन्होंने बताया कि इस बार आर-पार का आंदोलन होगा। बिना डिक्लेयर किए मानेंगे नहीं। जरूरत पड़े तो भूख हड़ताल पर भी चले जाएंगे। उधर यूनिवर्सिटी ने अभी तक बीसीबी को अपना जवाब नहीं भेजा है। हालांकि उन्होंने मौखिक तौर पर कह दिया है कि वे जैसे मर्जी अपना इलेक्शन करा लें। लेकिन बीसीबी लिखित में जवाब चाहता है।