RANCHI(12 न्ह्वद्द): रविवार की देर रात कचहरी चौक स्थित पुलिस पिकेट को डैमेज करनेवाले ऑडी कार के ओनर का पता चल चुका है। यह ऑडी कार क्लासिकल कोल कंपनी के ओनर प्रणव कुमार की है। इस एक्सीडेंट में इंजर्ड कार ड्राइवर का ट्रीटमेंट अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है। इस बाबत कोतवाली थाना में पुलिस पिकेट डैमेज करने को लेकर सनहा दर्ज कर लिया गया है।

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

कोतवाली इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि, रविवार की रात एक बजे के करीब एक ऑडी कार रेडियम रोड से मेन रोड की तरफ जा रही थी। इस बीच सामने से एक ट्रक तेज गति से आ रहा था। इस ट्रक को यहां स्थित दुर्गा मंदिर से बायीं ओर से होकर रातू रोड की तरफ जाना था, जबकि ऑडी कार को मंदिर की दाहिनी ओर मुड़ना था। इस बीच ट्रक की स्पीड को देखते हुए ऑडी कार अनबैलेंस हो गया और पुलिस पिकेट तोड़ते हुए वहीं पलट गया। इसके बाद पेट्रोलिंग पार्टी वहां पहुंची और इंजर्ड ड्राइवर को अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

ड्राइवर की नहीं मिली जानकारी

ऑडी कार का ड्राइवर कौन है। उसका नाम क्या है। उसकी उम्र कितनी है। इस बारे में कुछ भी बताने से पुलिस कतरा रही है। कोतवाली इंस्पेक्टर का कहना है कि पुलिस ने ऑडी कार जब्त कर ली है और सनहा भी दर्ज कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उठ रहे हैं ये सवाल

-ऑडी कार कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी?

-अगर पुलिस ने इंजर्ड ड्राइवर को अपोलो में एडमिट कराया तो बयान क्यों नहीं दर्ज किया ?

-कोतवाली पुलिस का कहना है कि ड्राइवर का नाम ओडी ऑफिसर ने लिखा है, पर वह थाना क्यों नहीं आया ?