महिला दिवस के अवसर पर सोमवार से चल रहे थे कई कार्यक्रम

ALLAHABAD: शान्तिपुरम स्थित 101 बटालियन रैपिड एक्शन फोर्स परिसर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों का समापन रविवार को हुआ। अंतिम दिन का शुभारम्भ हाईकोर्ट की जस्टिस सुनीता अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

क्रिकेट मैच का भी हुआ आयोजन

महिला सशक्तिकरण पर कार्यक्रम का शुभारम्भ सोमवार को हुआ था। इस दौरान आरएएफ की तरफ से महिलाओं पर स्वास्थ्य कार्यक्रम, वाद विवाद प्रतियोगिता, बैंकिग जागरूकता सत्र, महिलाओं का क्रिकेट मैच आदि कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाली महिलाओं और वाहिनी कावा की सदस्यों को उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया।

सम्मानित की गई महिलाएं

इसके अलावा एक सम्मान कार्यक्रम के दौरान अलग अलग क्षेत्रों में अपने कार्यो से विशेष पहचान और योगदान देने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया। अंत में आरएएफ कमांडेंट दिनेश सिंह चंदेल ने मुख्य अतिथि जस्टिस सुनीता अग्रवाल, डॉ। सत्यंवदा सिंह, डॉ। मंजू सिंह, डॉ। एकता वर्मा, डॉ। विनिता पटेल व तुलसी डुंगरियाल को शॉल एवं स्मृति चिंह भेंट कर सम्मानित किया। वाहिनी की कावा अध्यक्ष मीतू सिंह चंदेल ने कार्यक्रम में आए अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।