- आईएएस इलेवन को दो रनों से दी शिकस्त

- सीएम अखिलेश यादव बने मैन ऑफ द मैच

LUCKNOW: मैदान पर सब कुछ था। ग्लैमर भी म्यूजिक भी। मैच देखने में कोई परेशानी ना हो इसके लिए चार बड़े बड़े स्क्रीन भी लगाये गये थे। हर चौके, छक्के और विकेट पर जंपिंग जपांग का सांग। लॉमार्टिनियर ग्राउण्ड को सजाया गया था इस खास मैच के लिए जो सीएम इलेवन और आईएएस इलेवन के बीच खेला गया के खास मेहमान थे नगर विकास मंत्री आजम खां। मैच ठीक ढाई बजे शुरू हुआ। टी-ट्वेंटी इस बेहद रोमांचक मैच में सीएम इलेवन ने आईएएस इलेवन को दो रन से हरा दिया।

देर से पहुंचे CM

सीएम अखिलेश यादव को सवा दो बजे मैदान पर पहुंचना था। वह पंजाब में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गये। सीएम ग्राउंड पर पहुंचे तो पहली इनिंग्स के आधे ओवर फेंके जा चुके थे। सीएम ने बल्ला थामा और मैच का रुख ही बदल दिया। दबाव में खेल रही सीएम इलेवन की टीम में अचानक जोश भर गया।

नो बॉल पर सीएम out

सीएम अखिलेश यादव मैदान पर पहुंचे तो उन्हें पहली ही गेंद पर कैच कर लिया गया, लेकिन अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया। इसके बाद सीएम ने चौके और छक्कों की बारिश कर दी। सीएम के फ्म् गेंद पर बनाये गये भ्9 रन की मदद से सीएम इलेवन ने क्ब्क् रन बनाये। सीएम इलेवन की ओर से रेहान नईम ने ख्क् और दीपक यादव ने ख्0 रन बनाये।

अनिल कुमार ने दिखाये हाथ

जवाब में खेलने उतरी आईएएस एसोसिएशन की टीम क्फ्9 रन ही बना सकी। आईएएस एसोसिएशन की ओर से अनिल कुमार ने सबसे अधिक ब्0 रन बनाये। लखनऊ के पूर्व डीएम अनुराग यादव ख्म् और नवनीत सहगल ने क्क् रन बनाये।