GORAKHPUR@inext.co.in
GORAKHPUR:
  प्रत्येक बूथ पर सक्रिय कार्यकर्ता टीम बना बैलट पेपर के नमूने को लेकर जनता के बीच जाएं। यह बातें सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिप्रा लॉन में आयोजित बूथ स्तरीय सम्मेलन में कहीं। सीएम ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर सक्रिय कार्यकर्ताओं की टीम बनाई जाए। सिटी का मतदान प्रतिशत बढ़ाकर 70 प्रतिशत मतदान का लक्ष्य प्राप्त कर लें तो अकेले महानगर भाजपा को दो लाख वोटों की बढ़त दे सकता है।

मुस्कुराइए आप गोरखपुर में हैं
सीएम ने कार्यकर्ताओं को नगरीय क्षेत्र में हुए कार्यो को लेकर जनता के बीच जाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि शहर के अंदर जितने भी बड़े स्तर पर परिवर्तन हुए जैसे गोरखपुर को एम्स, फर्टिलाइजर, बीआरडी मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल का आधुनिकरण, 24 घंटे बिजली, रामगढ़ताल और नंदा नगर अंडरपास जैसी उपलब्धियों को जनता के बीच लेकर जाएं। बूथ अध्यक्षों को निर्देशित करते हुए सीएम ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए गोरखपुर में हुए सभी विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाएं। उन्होंने एम्स के गेट पर सेल्फी लेकर फर्टिलाइजर, बीआरडी, रामगढ़ताल पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर यह लिखते हुए कि मुस्कुराइए आप गोरखपुर में हैं, बदल रही है गोरखपुर की तस्वीर जैसे हैशटैग के साथ पोस्ट करने को कहा। उन्होंने बताया कि किन माध्यमों से जनता तक प्रभावी ढंग से अपनी बात पहुंचाई जा सकती है।

हर घर तक पहुंचाएं मतदान पर्ची
सीएम ने कहा कि गोरखपुर महानगर में हजारों परिवारों को प्रधानमंत्री योजना के तहत आवास मिले, आजादी के बाद पहली बार बिजली और रसोई गैस की सुविधा हजारों परिवारों को प्राप्त हुई। इनकम टैक्स में पांच लाख तक की छूट के स्लैब में लगभग सभी मध्यम वर्गीय परिवार लाभान्वित हुए। अगर लाभार्थी परिवारों से ही सुचारू ढंग से संपर्क कर लिया जाए तो गोरखपुर लोकसभा की जीत सुनिश्चित हो जाएगी। सीएम ने बैलट पेपर के नमूने के साथ 10, 11 व 12 मई को व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाने को कहा। 15, 16, 17 मई को प्रत्येक घर तक मतदान पर्ची पहुंचाने का निर्देश दिया।

ये रहे मौजूद
कार्यक्रम का संचालन शहर विधानसभा संयोजक ओम प्रकाश शर्मा व आभार ज्ञापन विधानसभा प्रभारी राजीव रंजन अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई, लोकसभा संयोजक राम जियावन मौर्य, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ला, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ। धर्मेद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, मेयर सीताराम जायसवाल, विश्वजीत सिंह आशु, पीके मल्ल, हरि प्रकाश मिश्रा, रणंजय सिंह जुगनू, डॉ। सत्येंद्र सिन्हा, बृजेश मणि मिश्र, प्रदीप शुक्ला, रणजीत राय, पवन यादव, राधेश्याम श्रीवास्तव, जितेंद्र सैनी, ऋषि मोहन वर्मा, रमेश गुप्ता, राजेश तिवारी सहित शहर विधानसभा के सभी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।