- डोमरी पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने भेंट किए अंगवस्त्रम पर बोले संत मोरारी बापू,

पहले किया गोरक्षनाथ पीठ को नमन फिर राजपीठ को प्रणाम

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

आप भी बाबा मैं भी बाबा लेकिन आपने जो गेरुआ अंगवस्त्रम दिया है उसे पहनने में अभी वक्त है। खैर आपका आशीर्वाद है तो पहन लेता हूं। कुछ इस अंदाज में डोमरी में रामकथा के दौरान पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से पहनाये गए गेरुआ अंगवस्त्रम पर मोरारी बापू ने अपनी प्रतिक्रिया बुधवार को दी। हालांकि बाद में उन्होंने इसे अपने गले में डाल लिया। बापू ने योगी आगमन पर उनको बार-बार धन्यवाद तो दिया लेकिन बीच-बीच में अपने चुटिले अंदाज को बनाये रखते हुए रामकथा भी जारी रखी।

आप आये अच्छा लगा

मोरारी बापू ने सीएम योगी के आने के कुछ देर बाद ही कहा मैं अपनी व्यास पीठ से पहले गोरक्षनाथ पीठ को नमन करता हूं और फिर राजपीठ को प्रणाम कहता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे हार्दिक प्रसन्नता है कि आप इतने बिजी वक्त में यहां आये।

पीएम ने कहा था मैं भी बाबा हूं

मोरारी बापू ने सीएम के मंच पर आने के बाद गुजरात में कथा के दौरान सीएम रहते हुए नरेन्द्र मोदी के आने के दौरान उस वक्त हुए किस्से को भी साझा किया। बापू ने बताया कि मैंने उस वक्त मोदी से कहा मैं बाबा हूं तो उन्होंने कहा कि मैं भी बाबा हूं। जिसके बाद मुझे बहुत प्रसन्नता हुई क्योंकि आज वो पीएम हैं और एक बाबा ही देश को किसी भी बुरी स्थिति से बचा सकता है।