- सीएम आदित्य नाथ योगी ने अधिवक्ताओं को दिया आश्वासन, कहा अफवाहों पर न दें ध्यान

VARANASI

सांस्कृतिक संकुल भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से पहले बुधवार को सर्किट हाउस में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने विशिष्ट जनों से मुलाकात की। इस दौरान मौजूद अधिवक्ताओं ने सीएम से जिला प्रशासन द्वारा पिंडरा में जमीन अधिग्रहित करने व वहां निर्माण शुरू कराए जाने की आशंका पर चिंता जाहिर की। अधिवक्ताओं ने कहा कि नगर से दूर कचहरी के शिफ्ट हो जाने से वादकारियों, महिलाओं को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इस बीच उपस्थित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्रनाथ पांडेय ने भी अधिवक्ताओं की चिंताओं को उचित बताते हुए वर्तमान कचहरी को ही अत्याधुनिक सुविधायुक्त बनाने तथा आसपास के जमीनों को ही अधिग्रहित कर मल्टी स्टोरी भवन का निर्माण करने की मंशा जताई। प्रतिनिधि मंडल में सेंट्रल बार अध्यक्ष अशोक सिंह प्रिंस, मंहामंत्री ओमप्रकाश पांडेय, पूर्व अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव, दुर्गा सेठ, अवधेश सिंह, घनश्याम मिश्र, विजय शंकर सिंह, सूर्यभान सिंह, रंजन मिश्रा शामिल थे।

छात्रों को दिया विजयश्री का आशीर्वाद

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने हाथ उठाकर विजयश्री का आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से अध्यक्ष पद के दावेदार वाल्मीकि उपाध्याय, उपाध्यक्ष पद के दया शंकर यादव, महामंत्री पद के अंकिता सिंह व पुस्तकालय मंत्री पद के सर्वेश कुमार पाठक आदि थे।

सीएम से न मिल पाने की मायूसी

मुख्यमंत्री के आने की खबर सुनकर अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर दर्जनों लोग जिला मुख्यालय पहुंचे थे लेकिन सुरक्षा व्यवस्था के कारण किसी को सर्किट हाउस जाने नहीं दिया गया। मायूस लौटने वालों में चक्का बड़ागांव के राजनाथ गोंड, ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा की शिकायत लेकर आई हरिहरपुर की ग्रामीण महिलाएं आदि प्रमुख थीं।