सीएम ने कहा-ऑडियो टेप का जबर्दस्त असर हो रहा है

PATNA: नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार पर खूब निशाना साधा। जब नीतीश कुमार के बोलने की बारी आई, तो थोड़ी ही देर में बीजेपी ने वाक आउट कर दिया। नीतीश कुमार ने कहा कि हम ऑडियो टेप सुना रहे हैं बीजेपी के नेताओं का। इसका खूब असर पड़ रहा है। अब बीजेपी भी ऑडियो टेप सुनाने का अनुसरण कर रही है। आदत ही नहीं गई अनुसरण करने की। बीजेपी जब नेतृत्व परिवर्तन का मसला मानती है तो इसमें कूदने की क्या जरूरत थी। बीजेपी ने भी तो कई राज्यों में नेतृत्व परिवर्तन किया।

जय श्रीराम की जगह जय जीतन राम

नीतीश कुमार ने बीजेपी को सलाह दी कि अब जय श्री राम की जगह जीतन राम का नारा लगाना चाहिए। इसे नारे के सहारे चुनाव लडि़ए। कहा कि बीजेपी का चेहरा बेनकाब हो गया है। आपके ब्0-ब्भ् जेडीयू के विधायक, कहां हैं? जाति का कार्ड खतरनाक होता है। हो सकता है ये आपका नुकसान भी कर दे। शिवसेना और अकाली दल के साथ आपने क्या किया? जिसे नेशनली करप्ट पार्टी कहा, उसी से हाथ मिलाया। जम्मू कश्मीर में आनंद आ रहा हा ना? एक झंडा, एक निशान मांग रहा है हिन्दुस्तान नारे का क्या हुआ?

हमारी पार्टी क्षत-विक्षत हो जाती

नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी की दाल गलती तो हमारी पार्टी क्षत-विक्षत कर देते। राज्य सभा चुनाव में कुकर्म किया। हमारे ब्0-भ्0 विधायकों को लेकर आप क्या करते? कितना भी पुलाव पकाते रहिए हाथ कुछ नहीं आएगा। बिहार में तो आप चीटिंग करते पकड़ा गए। चुनाव से पहले बीजेपी कुछ और कहती है और चुनाव के बाद कारपोरेट घरानों की खिदमत में लग गई है। जवाब का सामना नहीं कर स के और सदन से चले गए। ये जनता का क्या सामना करेंगे। अब तो लड़ाई कट्टरपंथी हिन्दू और उदारवादी हिन्दू में है। हिन्दू और मुस्लिम में नहीं। ये धूमकेतु की तरह विलीन होंगे।