- गोरखपुर में छह चुनावी जनसभाओं में सीएम ने सपा और बसपा पर साधा निशाना

- योजनाएं गिनाकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मांगे वोट

GORAKHPUR: सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीखा हमला बोला. गोरखपुर उप चुनाव को लेकर चुनावी जनसभा में पहुंचे सीएम ने दोनों ही पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह गठबंधन सांप-छछूंदर का गठबंधन है, जो इन दलों की बौखलाहट में लिया गया फैसला है. उन्होंने कहा कि सांप और छछूंदर जिस तरह बाढ़ आने के बाद जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हैं, वैसी ही हालत सपा और बसपा की है, उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए यह गठबंधन किया है. सीएम ने कहा कि गोरखपुर में एक बार फिर सरकार की योजनाओं और पीएम मोदी के सपने को साकार किया जाएगा.

सिर्फ अपने घर और गांव का िकया विकास

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इन दलों की गलतियां माफ करने लायक नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने राजनीति के नाम पर समाज को बांटा, आपको बांटा, लेकिन विकास सिर्फ अपने घर और अपने गांव का ही किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप लोगों ने जिस तरह मुझे पांच बार चुनकर संसद तक पहुंचाया है, उसी तरह मेरे प्रतिनिधि के तौर पर उपेन्द्र दत्त शुक्ला को चुनिए. यदि कोई दूसरा हुआ तो केंद्र और प्रदेश की सरकार से मिलने वाली योजनाएं और फायदा दूसरों को ही होगा.

पिछली सरकार ने प्रदेश्ा को लूटा

सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकार ने प्रदेश को लूटा है. अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार समर्थन मूल्य दे रही है. बेरोजगार युवाओं के लिए भी सरकार ने भर्तियां निकाली हैं. सीएम योगी ने कहा कि जबसे बीजेपी की सरकार आई है, बिजली देने में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है.