फ्लैग-भाजपा कार्यसमिति ने प्रदेश सरकार के कामकाज को दिए 'पूरे नंबर'

---------------------------------

- भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग में थर्सडे को भौंती स्थित पीएसआईटी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुस्कुराते हुए किया सबका अभिवादन

kanpur@inext.co.in

KANPUR : थर्सडे को वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ शुरू हुई भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग में तय समय पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ मुस्कुराते हुए दिखे. चेहरे पर झलक रही मुस्कुराहट साफ बता रही थी कि सबकुछ ठीक है. जैसा उन्होंने सोचा था बिल्कुल वैसा ही हुआ. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति ने योगी सरकार के अब तक के कामकाज की सराहना की. प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी पदाधिकारियों ने उनकी सरकार की उन सभी योजनाओं की तारीफ की जिन्हें अभी हाल ही में लॉन्च किया गया. भौंती स्थित पीएसआईटी ऑडिटोरियम में सुबह करीब साढ़े दस बजे सीएम ने इंट्री करते हुए सबका अभिवादन स्वीकार किया. फिर करीब क्भ् मिनट बाद वंदेमातरम् के साथ मीटिंग की औपचारिक शुरुआत हुई.

-----------------

निकाय चुनाव में होगी ऐतिहासिक जीत

कार्यसमिति के मुख्य एजेंडे में निकाय चुनाव रहा. प्रदेश में होने वाले चुनाव को देखते हुए बैठक में निकाय चुनाव पर तैयारियों को लेकर भी प्रस्ताव लाया गया, जिस पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय नेसभी पदाधिकारियों से राय भी मांगी गई. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने प्रत्याशियों के चयन पर योग्य युवाओं चुनने पर जोर दिया. उन्होंने यह भी साफ तौर पर कहा कि निकाय चुनाव में जीत ऐतिहासिक होगी. इसके लिए कार्यकर्ता अभी से पूरी तन्मयता से जुट जाएं.

----------------

इन योजनाओं की हुई सराहना

-प्रदेश में चलाई गई आईसीयू एंबुलेंस

-रोड्स को गड्ढामुक्त बनाने की पहल

-संगठन और सरकार के बीच अच्छा तालमेल

-चीनी किसानों के बकाए का पूरा भुगतान

-शहीदों के घरों तक गौरव पथ योजना

-प्रदेश के पर्यटन केंद्रों को दिया बढ़ावा

--------------------------------

दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद

डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्या, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री एसपी शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय समेत कई मंत्री और प्रदेश पदाधिकारी रहे मौजूद

जीएसटी, नोटबंदी पर टटोलिए नब्ज

कार्यसमिति की मीटिंगमें जीएसटी और नोटबंदी पर जनता की नब्ज टटोलने के लिए भी पार्टी पदाधिकारियों को खासतौर पर कहा गया. यह एक प्रकार का सर्वे होगा, जिसमें पब्लिक की राय ली जाएगी.