-सीएम करेंगे कुंभ के कार्यो का निरीक्षण, बैठक में होगी समीक्षा

-दिनभर चला काम, बनती रहीं सड़कें

PRAYAGRAJ: एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज में हैं. वह कुंभ की तैयारियों की समीक्षा बैठक करने के बाद स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. जिम्मेदार अधिकारियों को फिर से तैयारियों की अग्निपरीक्षा से गुजरना होगा, जिसकी तैयारी शुक्रवार को दिनभर चलती रही. शहर की तमाम सड़कों की मरम्मत दिन में हुई. फ्लाई ओवर को वन वे करके उनकी रंगाई पुताई की गई. सबसे अहम की सीएम का रात्रि विश्राम कड़ी सुरक्षा के बीच सर्किट हाउस में होगा.

लास्ट आवर्स में निर्णायक समीक्षा

सूबे के मुखिया पिछले रविवार को शहर आए थे. वह संगम एरिया स्थित श्री आदिशंकर विमान मंडपम कार्यक्रम में शामिल हुए थे. अभी उनको गए अधिक समय भी नहीं बीता कि शनिवार को वह पुन: प्रयागराज में होंगे. उनके द्वारा कुंभ मेले के तैयारियों की समीक्षा शाम 7 से 8 बजे के बीच सर्किट हाउस में की जाएगी. जिसमें संबंधित विभागों के अधिकारियों को अपनी प्रगति रिपोर्ट सीएम के सामने पेश करनी होगी.

70 मिनट में नाप लेंगे शहर

शाम को 8 से 8:30 बजे के बीच स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के केपी ग्राउंड स्थित होने वाले रिसेप्शन में शामिल होने के बाद सीएम पुन: कुंभ कार्यो के स्थलीय निरीक्षण पर निकलेंगे. वह 8:30 से रात 9:50 बजे तक तमाम सड़कों, आरओबी, फ्लाई ओवर, चौराहों आदि का बारीकी से निरीक्षण करेंगे. पिछले माह उनके निरीक्षण के बाद अब तक हुई प्रगति का पैमाना भी नापेंगे. इसके बाद रात्रि विश्राम उनका सर्किट हाउस में ही होगा. रविवार सुबह 8:30 बजे वह गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.