योगी-राजनाथ आज करेंगे भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक का शुभारंभ

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने प्रेसवार्ता कर दी आयोजन की विस्तृत जानकारी

Meerut : भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक का केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम योगी आदित्यनाथ अपराह्न 4 बजे हाइवे स्थित एक शिक्षण संस्थान में शुभारंभ करेंगे. 670 सदस्यों की इस समिति में यूपी सरकार के सभी कैबिनेट एवं राज्य मंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायक शामिल होंगे. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 11 और 12 अगस्त को प्रदेश कार्य समिति की बैठक का आयोजन होगा. प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने हाईवे स्थित होटल में स्थित प्रेसवार्ता कर आयोजन की विस्तृत जानकारी दी.

12:50 पर पहुंचेंगे सीएम

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ 12:50 बजे परतापुर स्थित अंबेडकर हवाई पट्टी पहुंचेंगे.

-11 बजे से हाइवे स्थित एक होटल में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक में सीएम शिरकत करेंगे. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा के अलावा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

-हाइवे स्थित एक शिक्षण संस्थान के ऑडीटोरियम में 3 बजे से भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित होगी. कार्यसमिति के 670 पदाधिकारी इस बैठक में हिस्सा लेंगे.

सुरक्षा व्यवस्था

सीएम समेत केंद्र और सरकार के मंत्रियों और विधायक-सांसदों की सुरक्षा में पुलिस प्रशासनिक अमला मुस्तैद कर दिया गया है. एडीजी जोन प्रशांत कुमार के निर्देशन में जोन के सभी 9 जनपदों की पुलिस मेरठ में तैनात रहेगी.

आरएएफ के गेस्ट हाउस में रुकेंगे सीएम

सुरक्षा के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक के बाद आरएएफ के गेस्ट हाउस में ठहरेंगे. मुख्यमंत्री जनपद भ्रमण भी कर सकते हैं, हालांकि अभी प्रोग्राम फिक्स नहीं है.

12 को पहुंचेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश कार्य समिति की बैठक के अंतिम दिन रविवार को मेरठ पहुंच रहे हैं. वे बैठक के समापन के बाद होटल ब्रावुरा में यूपी के 400 सांसद-विधायकों के साथ बैठक कर लोस चुनाव की रणनीति तय करेंगे और जनप्रतिनिधियों की तैयारी को खंगालेंगे.