- अस्पताल से छुट्टी मिलते ही भेजा जाएगा जेल

- बरियातू थाने में दर्ज है प्राथमिकी, छानबीन जारी

-हरिहर सिंह रोड स्थित शराब दुकान के पास की थी मारपीट

RANCHI(20 Aug.): टाइगर मोबाइल के जवान से मारपीट व पिस्टल छीनने वाला युवक जतरू उरांव सीओ ऑफिस में काम करता है। रिम्स में इलाज करा रहे जतरू ने बताया कि वह राजस्व कर्मचारी दिलीप उरांव के साथ काम करता है। पुलिस ने बताया कि लालपुर थाना क्षेत्र के लोअर करमटोली निवासी जतरू को रिम्स से छुट्टी मिलते ही न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। गौरतलब हो कि शनिवार को बरियातू थाना क्षेत्र के हरिहर सिंह रोड मोड़ के पास की शराब दुकान के सामने टाइगर-ब् के जवान राजकुमार से मारपीट व पिस्टल छीनने की घटना हुई थी।

साथी के साथ पहुंचा था शराब दुकान

जतरू उरांव ने पुलिस को बताया है कि वह अपने एक अन्य साथी भरत गोसाई के साथ बुलेट से उक्त शराब की दुकान में पहुंचा था। मारपीट व लूटपाट की घटना के बाद भरत गोसाई बुलेट लेकर भाग गया।

पीसीआर ख्7 ने दौड़ाकर पकड़ा था आरोपी को

टाइगर-ब् के जवान को पटक-पटककर मारने व पिस्टल छीनने के बाद भाग रहे जतरू उरांव को पीसीआर-ख्7 के जवानों ने पकड़ा था और पिस्टल भी बरामद कर लिया गया था। मारपीट व लूटपाट की यह घटना शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे की है। अधिकारियों ने बताया कि विधि व्यवस्था के लिए ही टाइगर के जवानों को सिविल ड्रेस में लगाया गया है। विधि-व्यवस्था बनाने के दौरान ही आरोपी ने टाइगर मोबाइल के जवान पर हमला कर दिया था।