- बिना उपकरण के ही एथलेटिक का अभ्यास कर रहे हैं खिलाड़ी

- बिना कोच के की अपने आप अभ्यास करते हैं खिलाड़ी

Meerut। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में एथलेटिक कोच तो है पर वह ग्राउंड पर नहीं आते हैं। हालत यह है कि खिलाडि़यों को अपने कोच का नाम तक नहीं पता है। बिना कोच के ही वह अपना अभ्यास करते हैं।

नहीं ही पर्याप्त उपकरण

एथलेटिक खिलाडि़यों के पास स्टेडियम में अभ्यास के लिए पर्याप्त उपकरण नहीं है। कई बार उपकरण के लिए बोला जा चुका है। लेकिन समस्या जस की तस है। ऐसे खिलाड़ी कैसे आगे बढ़ पाएंगे। बिना उपकरण के प्रतिभा दम तोड़ रही है।

व्यवस्थित नही है ग्राउंड

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में ग्राउंड तो पर्याप्त है। लेकिन व्यवस्थित नहीं है। उस पर ऊंची-ऊंची घास उग आई है।

यहां पर पर्याप्त उपकरण नहीं है। जिसके कारण ठीक से अभ्यास नहीं हो पाता है। उपकरण मिल जाए तो हमें भी अपने मेहनत का कुछ फल मिल जाएगा।

हर्ष, एथलेटिक खिलाड़ी

पहले जो कोच थे वह प्रतिदिन ग्राउंड पर आते थे। लेकिन अब जो नए कोच आए है अभी उनसे मुलाकात ही नहीं हुई है। कोच साहब ग्राउंड पर ही नहीं आते हैं। अधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराया है।

अजय, एथलेटिक खिलाड़ी

ग्राउंड को ठीक से मेनटेंन किया जाना चाहिए। जिससे अभ्यास ठीक से हो सके। पहले ग्राउंड को ठीक से रखा जाता था। काफी दिनों से ग्राउंड की घास तक नहीं कटी है। ऐसे में अभ्यास करने का मन नहीं करता।

तान्या, एथलेटिक खिलाड़ी

कोच के बिना खिलाडि़यों में अनुशासन नहीं आ पाता है। कोच के ना आने के कारण अब ग्राउंड में कोई भी जींस पहनकर अंदर आ जाता है। पहले जब कोच थे तो किसी की हिम्मत नहीं पड़ती थी बिना ट्रेक सूट पहने अंदर आने की।

मानसी, एथलेटिक खिलाड़ी