-आचार संहिता लगे होने के कारण नहीं लग सकेंगे रोजगार भर्ती मेले

-रोजगार आफिस एक माह में करीब दो मेलों का करता था आयोजन

>BAREILLY: बेरोजगार को रोजगार देने वाला इंप्लायमेंट ऑफिस से इन दिनों बेरोजगारों को मायूसी मिल रही है। रोजगार की आस में बेरोजगार दूर दराज से रोजगार आफिस पहुंच रहे हैं बेरोजगारों के लिए लगने वाला रोजगार मेला आचार संहिता के चलते नहीं लग रहा है। इस वजह से उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही है।

हजारों बेरोजगारों काे मिला लाभ

रीजनल इंप्लायमेंट ऑफिस बरेली की ओर से वर्ष 2016 में करीब 16 रोजगार भर्ती मेलों का आयोजन किया गया था। जिसमें करीब एक हजार से अधिक बेरोजगारों को रोजगार मिला था। इंप्लायमेंट ऑफिस में प्रत्येक माह होने वाले भर्ती मेलों से बेरोजगारों में भी रोजगार की उम्मीद जागी थी। जिससे ऑफिस में रजिस्ट्रेशन कराने वालों की संख्या भी अचानक बढ़ गई थी।

-----------

इंप्लॉयमेंट आफिस में आकर पता चला कि भर्ती मेला तो आचार संहिता तक रोक दिए गए हैं। हमने सोचा था कि नए वर्ष में रोजगार मिलेगा

कुलदीप

----------------

हाईस्कूल के बाद पॉलीटेक्निक कर लिया है, भर्ती मेले की जानकारी लेने आया था। लेकिन आफिस आकर पता चला कि आचार संहिता हटने के बाद ही रोजगार भर्ती मेला लगेगा।

त्रिभुवन स्टूडेंट्स

--------

आचार संहिता के चलते इंप्लायमेंट आफिस में लगने वाले रोजगार भर्ती मेले पर रोक लगा दी गई है। आचार संहिता हटते ही रोजगार भर्ती मेलों का आयोजन शुरू कर दिया जाएगा।

आशा आर्या जिला इंप्लायमेंट आफिसर