- रोड-शो के दौरान जगह-जगह हुआ स्वागत

-प्रशासन ने मंगाई वीडियो फुटेज

-देखने के बाद दिया जाएगा नोटिस

आगरा। बसपा प्रत्याशी सीमा उपाध्याय और भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा होने के बाद अब रालोद प्रत्याशी अमर सिंह पर भी आचार संहिता के उल्लंघन की तलवार लटकती नजर आ रही है। आचार संहिता मॉनीटरिंग कमेटी के प्रभारी व एडीएम सिटी प्रेम प्रकाश ने वेडनसडे को रोड-शो के वीडियो फुटेज मंगाए हैं। फुटेज को देखने के बाद अमर सिंह पर आचार संहिता के उल्लंघन की तलवार चल सकती है। प्रशासन इसके लिए मन बना चुका है।

आचार संहिता को ताक पर रखकर हुआ रोड-शो

रालोद प्रत्याशी अमर सिंह ने वेडनसडे को आगरा में रोड शो किया। रोड शो खेरिया एयरपोर्ट से शुरू होकर मलपुरा, अकोला, नौमील, गहर्रा की प्याऊ, दिगरौता, जैंगारा, किरावली, फतेहपुरसीकरी, जगनेर, खेरागढ़ आदि क्षेत्रों में हुआ। इस दौरान अमर सिंह के समर्थकों ने रोड-शो के दौरान आचार संहिता को तार-तार कर दिया। काफिले में दर्जनों की संख्या में वाहन शामिल थे। जबकि नियमानुसार राजनेतिक जुलूस में केवल 10 वाहन लेकर चलने के निर्देश हैं। इसमें दुपहिया वाहनों की भी गिनती की जाएगी, लेकिन रालोद समर्थकों ने इस बात को नजरदांज कर दिया। जरुरत से ज्यादा वाहन लेकर चलने की वजह से रोड पर जाम की स्थिति बन गई। रोड- शो में रालोद के युवा महासचिव ब्रजेश चाहर, जिलाध्यक्ष नरेन्द्र धनगर, सुरेन्द्र रावत, महेन्द्र प्रताप सागर, विजेन्द्र चौधरी, सुभाष गोयल, केदार चौहान, मानव चौधरी, ब्रजेश माहौर आदि शामिल रहे।

मंगाई जा रही है फुटेज

इसके लिए प्रशासन ने 10 वीडियो टीमों का लगाया था। इनके फुटेज देखने के बाद मुकदमा दर्ज हो सकता है। इस बारे में एडीएम सिटी पीपी पाल ने बताया कि किरावली की रिपोर्ट आ चुकी है, खेरागढ़ से वीडियो फुटेज मंगाई जा रही है। इसके बाद डिसीजन लिया जाएगा।

'जानकारी में आया है कि रोड-शो के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है, वीडियो फुटेज मंगाई जा रही हैं, उनका परीक्षण करने के बाद फैसला लिया जाएगा।

मनीषा त्रिघाटिया, डीएम आगरा