ranchi@inext.co.in
RANCHI : अरगोड़ा इलाके में स्थित कोचिंग सेंटर से पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया है। पुलिस को उसका शव फांसी के फ ंदे से लटका मिला है। मृतका का नाम खुशबू है और वह रुगड़ीगढ़ा की रहने वाली है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि खुशबू अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी। इस मामले में मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनकी लड़की आत्महत्या नहीं कर सकती है उसकी हत्या कर दी गई है।

रात 12 बजे तक जिंदा थी खुशबू
पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि रात के 12 बजे तक खुशबू उनलोगों के साथ ही थी। इस दौरान उसने खाना भी खाया। उस समय ऐसा नहीं लगा कि वह परेशान है। सुबह जब पड़ोस की महिला उठी और दरवाजा खोली तो देखा कि सामने वाले रूम जिसमें एक स्कूल के टीचर कोचिंग सेंटर चलाते हैं उसमें फ ांसी के फं दे से झूलती हुई खुशबू दिखाई दे रही है। पड़ोस की महिला ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

जांच शुरू, प्रेमी फरार
मामले की जानकारी मिलते ही अरगोड़ा थाने की टीम मौके पर पहुंची और शव को फं दे से उतार कर जरूरी जांच कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है, लेकिन खुशबू का प्रेमी निहाल घटनास्थल से फ रार है। इसलिए यह मामला संदेह भी पैदा करता है। फिलहाल इस मामले को हत्या-आत्महत्या दोनों के रूप में देखा जा रहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज
पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद है और जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाए तब तक मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। खुशबू के प्रेमी निहाल की तलाश की जा रही है और उससे पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है।

वर्जन
अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित हाउस नम्बर 62 में लिव इन में रह रही 19 वर्षीया युवती का शव उसी के कमरे के पास स्थित एक कोचिंग सेंटर में फ ांसी के फंदे से झूलता पाया गया। लोगो का कहना है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड निहाल के साथ एक कमरे का मकान लेकर पिछले एक साल से रह रही थी। निहाल की तलाश की जा रही है और मामला संदेहास्पद है। जांच चल रही है।

विनोद रवानी, हटिया डीएसपी