साथ में बाइक पर सवार पत्रकार का बेटा गंभीर, इलाहाबाद रेफर

टेंपो व बाइक में आमने-सामने हुई थी जोरदार भिड़ंत

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (4 Dec, JNN): लालगंज क्षेत्र में गुरुवार की रात टेंपो की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लखनऊ से लौट रहे थे घर

शहर के सिविल लाइंस निवासी हिमांशु मिश्र (25) पुत्र प्रत्यूष मिश्र दवा का व्यवसायी था। वह पत्रकार रमेशचंद्र त्रिपाठी के बेटे गौरव त्रिपाठी (24) निवासी सिविल लाइंस के साथ एफजेड बाइक से लखनऊ गया था। लखनऊ से दोनों दोस्त गुरुवार की शाम बाइक से घर लौट रहे थे।

सामने से हुई भिड़ंत

बताया जाता है कि नगर क्षेत्र के रानीगंज अजगरा के पास पहुंचे ही थे कि अचानक सामने से टेंपो से बाइक भिड़ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर काफी जोरदार थी। थोड़ी दूर जा कर अनियंत्रित होकर टेंपो भी पलट गया। टेम्पों में बैठा अजगरा निवासी कपड़ा व्यवसायी मामा प्रेमचंद्र जायसवाल व उसका भांजा संतोष जायसवाल समेत ड्राइवर राजू भी घायल हो गए।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने हिमांशु मिश्र को मृत घोषित दिया। सौरभ को गंभीर अवस्था में इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया है। सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

बाक्स

इंटरव्यू देने गए थे लखनऊ

गौरव त्रिपाठी व हिमांशु मिश्र दोनों गहरे दोस्त थे। गौरव त्रिपाठी एमबीए किया है जबकि हिमांशु दवा का व्यवसाय करता था। बताया जाता है कि दोनों दोस्त लखनऊ में जॉब के सिलसिले से गए थे। वहां पर किसी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए दोनों कई दिन पहले बाइक से निकले थे। गुरुवार को वापस लौटते समय हादसा हो गया।

-------------

मधुमक्खियों के हमले से मासूम व वृद्ध गंभीर

PRATAPGARH (4 Dec): मधुमक्खियों के हमले से मासूम समेत दो लोग घायल हो गए। फतनपुर थाना क्षेत्र के धनवापुर गांव निवासी रमेश चंद्र दूबे का ग्यारह वर्षीय पुत्र समीर घर के दरवाजे पर बैठा था। अचानक उस पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी प्रकार नगर क्षेत्र के सगरा गांव निवासी कृपाशंकर (56) को शनिवार की सुबह खेतों में मधुमक्खियों ने हमला कर घायल कर दिया। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

---------------

चुनावी रंजिश में चटकी लाठियां, आधा दर्जन घायल

दोनों पक्षों में चल रही थी चुनावी चर्चा, अचानक गर्म हुआ माहौल

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH (4 Dec): चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षो में लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हुई। इस झगड़े में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई।

बात-बात में हआ विवाद

जेठवारा थाना क्षेत्र के बछुआ गांव निवासी विशाल कुमार (22) पुत्र उमेश व विनोद कुमार (40) पुत्र जितेंद्र का अपने पड़ोसी से बीते प्रधानी के चुनाव को लेकर बहस चल रही थी। इसी बीच मामला बढ़ने पर दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडा लेकर टूट पड़ा। इस मारपीट में विशाल व विनोद घायल हो गए।

घायलों में एक गंभीर, रेफर

विशाल की हालत गंभीर देख उसे डॉक्टरों ने इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह मारपीट को लेकर घायल की तरफ से इकट्ठा हो गए और दूसरे पक्ष की तरफ टूट पड़े जिसमें फूलचंद्र(35) पुत्र विजय बहादुर, अनिल कुमार (26) पुत्र बहराइचदीन, रामजतन (29) पुत्र केशवपति, कमला देवी (60) पत्‍‌नी बहराइचदीन, संजय कुमार (20) पुत्र रामलखन, दयाराम (30) पुत्र बहराइचदीन व लालता प्रसाद (35) पुत्र रामलखन घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।