- पुलिस की कार्रवाई से परेशान हो रहा परिवार

- तिवारीपुर एरिया में मूर्ति को लेकर हुआ था विवाद

GORAKHPUR: तिवारीपुर एरिया के इलाहीबाग, लाला टोला मोहल्ले के लोगों का रहना दूभर हो गया है। पुलिस की निगरानी से एक पक्ष के लोग परेशान हैं। लोगों का आरोप है कि दूसरे पक्ष पर मेहरबान बनी पुलिस ज्यादती पर उतारू है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने इन आरोपों को खारिज करते हुए शांति व्यवस्था बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

रिश्तेदारों का आना भी मुश्किल

इलाहीबाग मोहल्ले में चार सितंबर को घर में गणेश प्रतिमा लगाने का कुछ लोगों ने विरोध जताया। पुलिस ने कार्रवाई की तो कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। माहौल शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठी चलाई। दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लेकर शांति भंग की आशंका में पांबद कर दिया। त्योहारी सीजन में कोई बवाल ना फैले इसे लेकर मोहल्ले में पुलिस, पीएसी लगा दी गई।

निगरानी से आक्रोश

घर में गणेश प्रतिमा लगाने वाले रामनाथ साहनी सहित मोहल्ले के लोग पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगा रहे हैं। रामनाथ की बेटी प्रतिभा ने बताया कि पुलिस किसी को दरवाजे पर नहीं बैठने दे रही है। बाजार आने-जाने पर प्रॉब्लम की जा रही है। पुलिस के डर से रिश्तेदार भी घर नहीं आ पा रहे हैं। प्रतिभा ने बताया कि घटना के छह दिन बाद भी पुलिस किसी को आराम से नहीं रहने दे रही। छोटे-छोटे बच्चों तक की तलाशी ली जाती है।