इस फिल्म में काम करेंगे कृष्णा
मुंबई (ब्यूरो)।
छोटे पर्दे पर बतौर कॉमेडियन सफलता पाने वाले कृष्णा अभिषेक आने वाले दिनों में एक कॉमेडी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर फिर से आजमाइश कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म का टाइटिल है- 'तेरी भाभी है पगले'। अपनी कॉमेडी फिल्म के दौरान कृष्णा अभिषेक अक्सर मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइल की कॉपी करते हैं। वे इस बात से खासे खुश थे कि उन्हें इस फिल्म में पहली बार मिथुन के साथ काम करने का मौका मिलेगा।
कृष्णा के हाथ लगी ये बडी़ बॉलीवुड फिल्म,मिथुन ने साथ काम करने से किया मना
खो दिया मिथुन के साथ काम करने का मौका
मिथुन इस फिल्म में काम करने के लिए मान भी गए थे लेकिन बाद उन्होंने कुछ कारणों से उन्होंने खुद को अलग कर लिया और मिथुन की जगह मुकुल देव को कास्ट कर लिया गया। निर्देशक विनोद तिवारी की इस फिल्म में क्लाउडिया, रजनीश दुग्गल, विनीत शर्मा और अभिषेक कृष्णा की हीरोइन के तौर पर नाजिया हुसैन नजर आएंगी। यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। कृष्णा अभिषेक फिल्मों में इससे पहले भी कई बार कोशिश कर चुके हैं।
कृष्णा के हाथ लगी ये बडी़ बॉलीवुड फिल्म,मिथुन ने साथ काम करने से किया मना
इन फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर
कृष्णा छोटे पर्दे के जाने माने कॉमेडियंस में से एक हैं। कॉमेडी से अपना करियर शुरू करने के बाद कृष्णा बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाना चाहते हैं। इसके लिए वो इस फिल्म में तो अभिनय करेंगे ही। इससे पहले कृष्णा बॉलीवुड की कई फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं। कृष्णा रोहित शेट्टी की फिल्म 'बोल बच्चन' में दिखे थे जिसमें उन्हें पसंद भी किया गया था। इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ वे फिल्म 'एंटरटेनमेंट' में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों में कृष्णा ने बतौर कॉमेडियन अभिनय किया था।

मिथुन चक्रवर्ती की होने वाली बहु मदालसा इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस की बेटी हैं, देखें तस्वीरें


कभी अजय-रवीना तो कभी मिथुन-श्रीदेवी के रोमांस से गूंजती थी बॉलीवुड की गलियां

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk