- लड़की का एमएसएस बनाकर नेट पर किया अपलोड, जानकारी मिलने पर भड़के परिजन

- शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे, पुलिस के आनाकानी करने पर इलाकाई लोगों ने किया हंगामा

- पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा, घटना से क्षेत्र में आक्रोश, पुलिसबल तैनात

KANPUR : लड़की का अश्लील एमएमएस बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने पर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। गुस्साए लोगों ने सैटरडे देर रात ग्वालटोली थाने में जमकर हंगामा किया। कुछ अराजकतत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की भी कोशिश की। लोगों को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

नाबालिग से था अफेयर

हुआ यूं कि खलासी लाइन में रहने वाले दानिश का पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की से अफेयर था। दोनों के फैमिली मेंबर्स ने कई बार दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा तो विरोध किया। लड़की के घरवालों ने दानिश को उनकी बेटी से दूर रहने की चेतावनी भी दी लेकिन वो नहीं माने। इधर दानिश ने युवती के घरवालों से बदला लेने की ठान ली।

बदला लेने के लिए

सैटरडे को रात में उसने युवती का अश्लील एमएमएस बनाकर नेट पर लोड कर दिया। जब फैमिली मेंबर्स को इसकी जानकारी मिली तो वो लोग शिकायत करने थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने युवती के फैमिली मेंबर्स को बैठा लिया। काफी देर बैठने के बाद जब पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो एरिया के और लोग आ गए। तभी कुछ उपद्रवियों ने बवाल शुरू कर दिया, जिसको कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसके बाद पूरे एरिया में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। घटना को लेकर क्षेत्र में आक्रोश है।