- भीड़ भरे बाजार में गोलियां चलने से दहशत फैल गई

- कोई बाजार में सामान लेने आया था तो गुजर रहा था

Meerut : फसाद में दोनों समुदायों ने एक दूसरे पर काफी देर तक फायरिंग की। एक अनुमान के अनुसार दोनों ओर से सौ से ज्यादा फायर किए गए। भीड़ भरे बाजार में गोलियां चलने से दहशत फैल गई। फायरिंग में ऐसे लोग घायल हुए, जिनका बलवे से कोई सरोकार नहीं था। कोई बाजार में सामना लेने आया था तो वहां से गुजर रहा था।

इनका क्या दोष था

कागजी बाजार में रहने वाला शुभम रस्तोगी घर के बाहर खड़ा था। शुभम ने हाल में ही बारहवीं पास की है। वह अभी इस बवाल के बारे में कुछ सोच रहा था कि एक गोली आकर उसके सिर में लगी। वह गोली लगते ही खून से लथपथ नीचे गिर गया। किसी तरह पुलिस ने घायल शुभम को जिला अस्पताल और वहां से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी कंडीशन क्रिटिकल बनी हुई है।

डिब्बे बेचकर जा रहा था

गूजरी बाजार का रहने वाला आमिर पुत्र नासिर का डिब्बों का कारखाना है। शनिवार को वह अपने भाई जुल्फिकार के साथ घंटाघर पर डिब्बे सप्लाई करके जा रहा था। दोनों भाई पैदल ही जा रहे थे, जैसे ही ये लोग सर्राफा में पहुंचे वहां एक गोली आमिर के दाहिने हाथ में आकर लगी। वहीं पीछे से भीड़ भागती नजर आई तो वह खून से लथपथ आगे की तरफ भाग लिया। किसी तरह पुलिस के पास पहुंचा। जहां उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां से मेडिकल रेफर कर दिया।

इन्हें लगी गोली

- शुभम रस्तोगी (क्8) पुत्र सुशील कुमार रस्तोगी, क्भ्9-कागजी बाजार, थाना कोतवाली

- क्षितिज कुमार (फ्0) पुत्र अशोक निवासी ब्7-पटेल नगर थाना कोतवाली, दिल्ली रेफर

- बबलू (ख्8) पुत्र रामकुमार निवासी ठठेरवाड़ा थाना कोतवाली

- आमिर (क्8) पुत्र नाजिर अली, निवासी गूजरी बाजार, कोतवाली

- मोहम्मद सुल्तान (ब्ख्) पुत्र इमाम इलाही निवासी गूजरी बाजार, कोतवाली

- आसू (ख्ख्) पुत्र शमशाद निवासी गूजरी बाजार

- करार अली (क्8) पुत्र सफदर अली निवासी गूजरी बाजार